बिहार

bihar

आरा में शिवसेना जिला अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, मौके से गोली और मैगजीन बरामद

By

Published : Aug 8, 2022, 2:13 PM IST

आरा में शिवसेना जिला अध्यक्ष शंभू कुमार सिंह पर हुए जानलेवा हमले (Shiv Sena Leader Attacked in Arrah) में वह बाल बाल बच गए हैं. पुलिस ने मौके से खोखा और जिंदा कारतूस बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस इस पूरे मामले की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है.

शिवसेना जिला अध्यक्ष पर जानलेवा हमला,मौके से गोली और मैगजीन बरामद
शिवसेना जिला अध्यक्ष पर जानलेवा हमला,मौके से गोली और मैगजीन बरामद

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले मेंशिवशेना के जिलाध्यक्ष शंभू कुमार सिंह पर हथियारबंद अपराधियों के द्वारा कथित तौर पर जानलेवा हमला (Firing on Shiv Sena District President in Arrah) हुआ है. इस घटना में शिवसेना जिलाध्यक्ष शंभू कुमार सिंह बाल-बाल बचे हैं. वारदात के बाद शंभू कुमार सिंह के द्वारा स्थानीय थाना में एक लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई गई है.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र : शिवसेना के दोनों गुटों के बीच शह-मात का 'खेल', एक और मंत्री शिंदे कैंप में शामिल

शिवसेना जिलाध्यक्ष शंभू कुमार सिंह ने बताया कि 'वो देर शाम अपने कुछ साथियों के साथ शहर के बिचली रोड़ गए थे. इसी बीच कुछ हथियार बंद बदमाश उनके साथ गाली गलौज करते हुए उनपर तबातोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद वो वहां से किसी तरह जान बचा कर भाग निकले. पीड़ीत जिलाध्यक्ष ने अपने उपर फायरिंग और जानलेवा हमले का आरोप शहर के दुर्दांत अपराधी मोहम्मद बेलाल और उनके गुर्गों पर लगाया है'.

शिवशेना जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला: इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंचकर 5 खोखा और दो जिंदा कारतूस के साथ 7 एमएम का एक मैगजीन बरामद किया है. पीड़ित शिवसेना जिलाध्यक्ष शंभू कुमार सिंह ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले की वजह हिंदू संगठन से जुड़ने और हिंदुत्व के पक्ष में काम करना बताया है. इस पूरे मामले की छानबीन कर रहे प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया कथित तौर पर शिवसेना के जिलाध्यक्ष परजानलेवा हमला करने की बात सामने आई है.

पुलिस ने मौके वारदात से खोखा और जिंदा कारतूस बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस फिलहाल पूरे मामले की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है.

ये भी पढ़ें: भाजपा नेताओं को सत्ता नहीं मिली तो उनका दिमाग खराब हो जाएगा : राउत

ABOUT THE AUTHOR

...view details