बिहार

bihar

भोजपुर: कार्यालय से लौट रहे कार्यपालक सहायक से छिनतई, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 4, 2021, 4:47 PM IST

कार्यपालक सहायक से छिनैती

भोजपुर के जज कोठी मोड़ के समीप बदमाशों ने कार्यालय से घर लौट रहे कार्यपालक सहायक से मोबाइल छीन लिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में इन दिनों मोबाइलछिनतई(Mobile Snatching in Bhojpur) की घटनाएं बढ़ी हैं. बेखौफ बदमाशों ने शहर में आतंक मचा रखा है. ताजा मामला जिले के जज कोठी मोड़ के समीप का है. जहां ऑफिस से घर लौट रहे कार्यपालक सहायक (Snatching with Executive Assistant) की मोबाइल छीनकर उच्चके फरार हो गये. जिसके बाद पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें- गांधी मैदान ब्लास्ट: बेउर जेल की 'काल कोठरी' में गए फांसी की सजा पाए चारों कैदी, सदमे में खाना पानी छोड़ा

इस संबंध में पीड़ित कोइलवर निवासी पंकज कुमार भारती ने बताया कि वह गड़हनी प्रखंड में कार्यपालक सहायक हैं. पीड़ित निर्वाचन के काम से आरा कोषागार आया था. जहां से काम खत्म करके रात के करीब 8:30 बजे वह ट्रेन पकड़ने पैदल स्टेशन जा था. इसी बीच पीर बाबा मोड़ के समीप अज्ञात बाइक सवार उच्चकों ने मोबाइल छीन लिया. इस संबंध में भुक्तभोगी ने नवादा थाना में आवेदन देकर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

इस घटना पर आक्रोश जाहिर करते हुए लोगों ने कहा कि जब डीएम आवास और जज कोठी मोड़ के पास इस तरह की वारदात हो रही है तो शहर के अन्य जगहों का क्या हाल होगा. जज कोठी के पास हुई इस घटना से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- JDU नेता का RJD पर तंज, लालू यादव आए थे विसर्जन करने खुदे हो गए स्वाहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details