बिहार

bihar

Bhojpur Crime : पूर्व वार्ड पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 15, 2023, 2:11 PM IST

भोजपुर में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद है. आए दिन किसी ना किसी को गोलियों का निशाना बनाया जा रहा है. एक बार फिर एक पूर्व वार्ड पार्षद को दिनदहाड़े गोली मार दी गई. पढ़ें पूरी खबर..

पूर्व वार्ड पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
पूर्व वार्ड पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

भोजपुरःबिहार के भोजपुर में अपराधियों ने एक युवक को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल से पीछा कर सिर में गोली मार दी है. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. इस वारदात को अंजाम मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने दिया है. घटना कोइलवर थाना क्षेत्र के आरा छपरा मुख्य मार्ग पर मोहम्मदपुर चंदा पेट्रोल पंप के पास की है.

ये भी पढ़ेंःBhojpur Crime : आरा में रेस्टोरेंट मैनेजर की हत्या, बदमाशों ने गर्दन में मारी गोली

पूर्व वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्याःबताया जाता है कि घटना को अंजाम पुरानी रंजिश में दिया गया है. अपराधियों ने युवक को मोटरसाइकिल से पीछा कर सिर में गोली मारी है. भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि युवक का नाम त्रिभुवन महतो है और वो मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मिल्की गांव का निवासी है. एसपी ने बताया कि अपराधियों की पहचान भी कर ली गई है. युवक पूर्व में वार्ड पार्षद भी रह चुका है.

"मिल्की गांव के रहने वाले त्रिभुवन महतो की हत्या कर दी गई है. अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा"-प्रमोद कुमार यादव, पुलिस अधीक्षक, भोजपुर

पहले से चल रहा था विवादः वहीं, सूत्रों की माने तो युवक छपरा-आरा मुख्य मार्ग पर बालू लदे ट्रक का पासिंग करवाने का काम करता था. जिसको लेकर कुछ लोगों से इसका विवाद चल रहा था. इसी मामले में उसकी हत्या की गई है. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है, जहां उसका पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details