बिहार

bihar

नाली विवाद में मारपीट और फायरिंग, पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल

By

Published : Feb 15, 2020, 12:21 PM IST

शुक्रवार की रात राजेश सिंह का छोटा भाई गांव के दो अन्य युवकों के साथ बैठकर अलाव ताप रहा था. तभी दूसरे पक्ष के लोग वहां आकर लड़ाई करने लगे. जिससे विवाद ने तूल पकड़ लिया और दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई.

bhojpur
bhojpur

भोजपुरः जिले में नाली विवाद को लेकर पति पत्नी के साथ मारपीट और फायरिंग का मामला सामने आया है. घटना चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव की है. फायरिंग में छर्रा लगने से पति-पत्नी घायल हो गए. दंपती का इलाज आरा के सदर अस्पताल में चल रहा है.

पहले से चला आ रहा था विवाद
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नाली को लेकर दोनों पक्षों में पहले से विवाद चला आ रहा था. शुक्रवार की रात राजेश सिंह का छोटा भाई गांव के दो अन्य युवकों के साथ बैठकर अलाव ताप रहा था. तभी दूसरे पक्ष के लोग वहां आकर लड़ाई करने लगे. जिससे विवाद ने तूल पकड़ लिया और दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई.

पेश है रिपोर्ट

गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी
विवाद बढ़ने पर दूसरे पक्ष के लोगों फायरिंग कर दी. वहां मौजूद पति-पत्नी को छर्रा लग गया. जिससे दोनों पति-पत्नी घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इसके साथ ही फायरिंग करने वालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details