बिहार

bihar

VIDEO: माले नेता के बेटे की हत्या के दौरान का CCTV फुटेज आया सामने

By

Published : Sep 23, 2021, 9:06 PM IST

भोजपुर में माले नेता की बेटे की हत्या का सीसीटीवी

भोजपुर में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार को सरेशाम माले नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के दौरान का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. देखें किस तरह अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम है..

भोजपुर: बिहार के भोजपुर (Crime In Bhojpur) जिले में बुधवार को भाकपा माले नेता गोपाल प्रसाद के 40 वर्षीय बेटे विजय प्रसाद को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. घटना के बाद जिला पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने अब तक मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं हत्या के दौरान का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है.

ये भी पढ़ें : भोजपुर में माले नेता के बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अपराधी हत्या की घटना को अंजाम देकर मठिया मोड़ होते हुए नवादा इलाके की तरफ भागते दिख रहे हैं. इसी दौरान बदमाशों की बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाता है, और एक अपराधी बाइक को धक्का देकर नवादा थाना क्षेत्र के मोती महल के सामने पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल लेने पहुंचता है. अपराधियों द्वारा पेट्रोल पंप पर तैनात नोजल मैन से जल्द पेट्रोल देने के लिए कहा जाता है.

देखें वीडियो

इसके बाद पेट्रोल लेते ही अपराधी जैसे ही बाइक को चालू कर आगे बढ़ता है बाइक समेत तीनों गिर पड़ते हैं. फिर दोबारा दूसरा अपराधी बाइक चलाकर नवादा मोहल्ले की तरफ से भाग जाता है. पूरे घटनाक्रम में पेट्रोल पम्प पर मौजूद लोग तमाशबीन बनकर देखते रह जाते हैं.

पुलिस सूत्रों की मानें तो इस हत्याकांड में 10 लोग शामिल हैं. जिसमें भोजपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में शामिल 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. बाकी अपराधियों के लिए छापेमारी जारी है. जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर लिए जायगा.

बता दें कि बीते बुधवार को आरा सदर अस्पताल के गेट के पास भाकपा माले नेता गोपाल प्रसाद के 40 वर्षीय बेटे विजय प्रसाद को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गये. बदमाशों के भागते ही लोगों ने तत्काल विजय को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन चार गोलियां लगने के कारण उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस ने फिलहाल मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें : माले नेता के बेटे की हत्या के बाद समर्थकों का हंगामा, सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details