बिहार

bihar

भोजपुर: गंगा नदी में 14 लोगों से भरी नाव पलटी, तीन लापता

By

Published : Mar 22, 2022, 11:01 AM IST

भोजपुर के कृष्णागढ़ थाना के मझौली गंगा नदी ( Boat Capsized In Ganga River In Bhojpur) घाट पर 14 लोगों से भरी नाव पलट गई. इस नाव में सवार 11 लोग तैरकर बाहर निकल गए. वहीं अभी भी दो महिला और एक बच्चा लापता है. फिलहाल सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पढ़िए पूरी रिपोर्ट...

गंगा नदी में 14 लोग से भरी नाव पलटी
गंगा नदी में 14 लोग से भरी नाव पलटी

भोजपुर:बिहार के भोजपुर जिले में गंगा नदी (Ganga River In Bhojpur) में सोमवार देर रात एक छोटी नाव पलटने का मामला सामने आया है. इस नाव पर 14 लोग सवार थे, जिनमें 11 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचायी है. वहीं नाव पर सवार दो महिला समेत एक बच्चा अभी भी लापता (Three Missing In Boat Accident In Bhojpur) है. कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के मझौली गंगा नदी घाट पर दियारा से फसल काट कर वापस लौटने के दौरान हादसा हुआ है. प्रशासन फिलहाल लापता लोगों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है.

ये भी पढ़ें:-पश्चिम चंपारण में गंडक नदी में नाव पलटी, एक की हुई मौत, 4 अब भी लापता

भोजपुर में गंगा नदी में पलटी नाव:बता दें कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पहुंचे साथ ही रात में ही आरा सदर एसडीओ लाल ज्योति नाथ साहदेव और बड़हरा सीओ राम वचन राम भी पहुंचे और सर्च अभियान शुरू कर दिया गया लेकिन रात में अंधेरा होने की वजह से जैसे-तैसे तलाशी अभियान चलाया गया. वहीं इस घटना के बाद घाट पर अफरा-तफरी का माहौल पूरी रात बना रहा. कोई कुछ भी बताने से परहेज कर रहा था. बताया जा रहा है कि रोहतास के विक्रमगंज निवासी मजदूर शारदा देवी, सिमरिया देवी और खेत मालिक लव सिंह के 12 वर्षीय पुत्र लापता है.

हादसे में अभी भी तीन लोग लापता: मिली जानकारी के अनुसार हर दिन नाव से फसल काटने मजदूर दियारा क्षेत्र में जाते थे और फसल काटने के बाद छोटी नाव पर 14 लोग सवार होकर वापस लौट रहे थे तभी नाव पलट गई जिसमें 3 लोग अभी भी लापता हैं. फिलहाल तीन थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:पटना में नाव हादसा: पलक झपकते ही गंगा में डूबी बालू से लदी नाव, लोगों ने तैरकर बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details