बिहार

bihar

भोजपुर SP ने थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, जानिए पूरा मामला..

By

Published : May 28, 2021, 10:51 AM IST

भोजपुर SP ने जिले में अवैध बालू खनन (Illegal sand mining) व उनके परिवहन में संलिप्त 6 पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है. वहीं, इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

भोजपुर एसपी की कार्रवाई
भोजपुर एसपी की कार्रवाई

भोजपुर : जिले में अवैध बालू के कारोबार व उनके परिवहन पर रोक लगाने को लेकर एसपी राकेश दुबे ने बड़ी कार्रवाई की है. बड़हरा थानाध्यक्ष डीएन सिंह समेत 6 पुलिसकर्मियों को एक साथ किया निलंबित कर दिया है.

बता दें कि अवैध बालू से लदे ट्रकों को पुलिस संरक्षण में पासिंग कराने का वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जांच में दोषी पाये जाने पर ये कार्रवाई की गईहै.

इसे भी पढ़ें :शराब...हथियार और 7.50 लाख कैश: आरा में पार्षद के घर वाइन पार्टी, अचानक पहुंची पुलिस और फिर...

विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा
एसपी ने प्रेस रिलीज जारी कर निलंबन की जानकारी मीडिया कर्मियों को दी. बड़हरा थानाध्यक्ष दीप नरायण सिंह, एसआई कृष्ण प्रसाद, हवलदार कारू सिंह, चालक राजीव रंजन, सिपाही मुकेश कुमार व सिपाही मोहम्मद आजाद को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है. साथ ही सभी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा भी की गई है.

ये भी पढ़ें :भोजपुर: गंड़ासा से काटकर महिला की हत्या, भतीजे को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

'अवैध बालू परिवहन से जुड़े एक मामले का वीडियो कुछ ही दिन पहले सोशल मीडिया पर पुलिस के खिलाफ तेजी से वायरल हो रहा था . जिसको संज्ञान में लेते हुए जांच का जिम्मा सदर एसडीपीओ पंकज रावत को सौंपा गया. जांच के दौरान घटना को सत्य पाया गया.' :-राकेश दूबे, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details