बिहार

bihar

Ara Crime News : पुरानी रंजिश में शौच के लिए जा रहे युवक पर फायरिंग, पेट और हाथ में लगी गोली

By

Published : Feb 27, 2023, 7:19 PM IST

बिहार के आरा में सोमवार अल सुबह हथियारबंद बदमाशों ने शौच के लिए जा रहे एक युवक को गोली मारकर जख्मी (A young man going for defecation was shot in Ara) कर दिया. युवक को दो गोली लगी है. एक हाथ में और दूसरी पेट में लगी है. उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. पढ़िये पूरी खबर.

Ara Crime
Ara Crime

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर प्रखंड के आयर थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली (young man was shot in Ara) मारकर जख्मी कर दिया गया. आपसी रंजिश में इस खूनी वारदात को अंजाम दिया गया. जख्मी युवक श्रीनगर गांव निवासी लालबाबू सिंह उर्फ रेका सिंह का 26 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार बताया जा रहा है. बताया जाता है कि घटना के समय सोनू शौच के लिए जा रहा था. घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः Firing in Ara: आरा में बदमाशों का आतंक, गोलीबारी में तीन लोग जख्मी

रविवार की रात हुई थी नोकझोंकः घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार आयर थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव का सोनू सिंह का गांव के ही करिया सिंह नामक व्यक्ति से विवाद चल रहा था. रविवार की रात में इसी विवाद को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक भी हुई थी. इसके बाद आज सोमवार की सुबह जब सोनू सिंह अपने घर से शौच के लिए जा रहा था, तभी उस पर जानलेवा हमला करते हुए तबाड़तोड़ गोली मार दी गई.

जख्मी युवक की हालत स्थिर हैः सोनू को दो गोली लगी है. एक गोली हाथ में और दूसरी पेट में लगी है. जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. घटना की जानकारी मिलते हैं परिजन तत्काल घायल युवक को इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया. फिलहाल युवक का इलाज चल रहा है. घायल का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ विकास सिंह की मानें तो गोली युवक को पेट में और उसके हाथ में लगी है. उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

"युवक को पेट और हाथ में गोली लगी है. जिससे उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है. उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल ऑपरेशन कर गोली निकालने का प्रयास किया जा रहा है"- डॉ विकास सिंह, चिकित्सक

ABOUT THE AUTHOR

...view details