बिहार

bihar

भोजपुर में मौत बनकर गिरी मिट्टी की दीवार, 1 बच्चे की मौत, 3 जख्मी

By

Published : Aug 12, 2021, 8:22 PM IST

बच्चे घायल
बच्चे घायल

बिहार के भोजपुर में मिट्टी की दीवार गिरने से तीन सगे भाई समेत चार बच्चे घायल हो गये. इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय घायल तीन भाइयों में से एक की मौत हो गयी.

भोजपुर: बिहार में लगातार बारिश होने से जनजीवन प्रभावित है. प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ (Flood) ने तबाही मचा रखी है. बाढ़ से तमाम घर जमींदोज हो चुके हैं. सैकड़ों लोगों की जानें जा चुकीं हैं. वहीं, बिहार के भोजपुर में बारिश के चलते सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव में मिट्टी की दीवार(Mud wall) गिरने से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है. जहां 3 सगे भाई समेत चार बच्चे जख्मी हो गये. सभी बच्चों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय एक बच्चे ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- CPWD ठेकेदार को गोली मारने वाले 2 गिरफ्तार, भाभी की चेन के लिए लगा दी थी जान की बाजी

जानकारी के अनुसार एकवारी गांव निवासी अजय सिंह के तीन बेटे सूरज कुमार, नीरज कुमार व धीरज कुमार और उसी गांव के रहने वाले प्रदीप कुमार का बेटा आयुष कुमार घर में खेल रहे थे. इस दौरान अचानक दीवार भर-भराकर गिर गयी. जिससे चारों बच्चे दीवार की चपेट में आने से घायल हो गये. दीवार गिरने की आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचकर बच्चों को तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था. तभी रास्ते में सूरज कुमार ने दम तोड़ दिया. बच्चे की मौत की खबर सुनने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

ये भी पढ़ें- तेज प्रताप यादव मानसिक रूप से विक्षिप्त, देते फिर रहे धमकी: BJP

अजय सिंह के दो बेटे नीरज कुमार, धीरज कुमार और प्रदीप कुमार के बेटे आयुष कुमार का आरा के सदर अस्पताल में इलाज जारी है. घायल तीन सगे भाइयों में से एक की मौत की सूचना मिलते ही गांव में सन्नाटा छाया हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details