बिहार

bihar

भोजपुर: अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से लूट लिए 10 लाख के गहने, विरोध करने पर मारी गोली

By

Published : Dec 3, 2020, 11:03 PM IST

अनुरंजन शर्मा अपनी सोने-चांदी की दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. रास्ते में पहले से घात लगाए तीन अपराधियों ने उन्हें लूट लिया. इस दौरान अपराधियों ने गोली भी मार दी. उनका इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है.

Bhojpur loot
Bhojpur loot

आरा:भोजपुर जिले के शाहपुर में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी अनुरंजन शर्मा से 10 लाख रुपए के गहने और 25 हजार नकद लूट लिए. लूट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने अनुरंजन को गोली मार दी. निजी क्लीनिक में उनका इलाज चल रहा है.

दुकान बंद कर घर लौट रहे थे अनुरंजन
बाइक सवार तीन अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को लूटा और सरेआम भाग निकलने. घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के महरजा भरौली की है. जख्मी व्यवसायी अनुरंजन वर्मा महरजा के रहने वाले हैं. अनुरंजन रोज की तरह गुरुवार शाम को शाहपुर स्थित अपनी सोने-चांदी की दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. इसी क्रम में महरजा भरौली में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें रोककर गहने और पैसे लूट लिए. इस दौरान अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मार दी.

जख्मी अनुरंजन को आनन-फानन में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल शाहपुर ले जाया गया. जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जख्मी व्यवसायी का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है.

"गोली शरीर को नुकसान पहुंचाते हुए बाहर निकल गई है. फिलहाल मरीज की स्थित ठीक है."- विकाश सिंह, डॉक्टर

ABOUT THE AUTHOR

...view details