बिहार

bihar

Road Accident in Bhagalpur : पति के साथ पूजा कर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Nov 1, 2022, 7:49 PM IST

बिहार के भागलपुर में (Road Accident in Bhagalpur) सड़क हादसा हुआ है. बस और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. घटना भागलपुर जिला के कजरेली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया पुल के समीप की है. मुआवजा को लेकर आक्रोशित लोगों ने तीन घंटे सड़क जाम कर दिया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

भागलपुर :बिहार के भागलपुरस्थित गोनुबाबा मंदिर से पूजा कर घर जा रही महिला की सड़क हादसे में (Woman Died in road accident) मौत हो गई है. बाइक और बस की भागलपुर जिला के कजरेली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया पुल के समीप जोरदार टक्कर हो गई. महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मुआवजा की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर 3 घंटा तक अमरपुर भागलपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मौके पर कजरैली पुलिस और नाथनगर अंचलाधिकारी पहुंची और काफी मशक्कत के बाद जाम को हटाया गया.

ये भी पढ़ें : पटना में तेज रफ्तार का कहर, दीघा-एम्स एलिवेटेड रोड पर पलटी कार

बस के ओवरटेक करने से हुआ हादसा :भागलपुर जिला के कजरेली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया पुल के समीप बस और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. तेतरिया गांव निवासी गिरधारी प्रसाद सिंह का पुत्र वीरेंद्र कुमार सिंह की पत्नी रेखा देवी (26) वर्षीय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बाइक सवार पति-पत्नी जगदीशपुर के गोनुबाबा मंदिर से पूजा करके अपने घर सजौर के तेतरिया लौट रहे थे. बस अमरपुर से भागलपुर की तरफ जा रहा थी. बस ने ओवरटेक करने के दौरान बाइक में टक्कर मार दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पीछा कर बस को 1 किलोमीटर दूरी से पकड़ कर लाया.

मुआवजे की मांग को लेकर किया सड़क जाम :मुआवजा को लेकर आक्रोशित लोगों ने टायर आगजनी कर 3 घंटे तक अमरपुर भागलपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कजरैली पुलिस और नाथनगर अंचलाधिकारी पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद जाम को हटवाया. मृतक रेखा देवी का मायका छपरा जिला में हैं. मृतक रेखा देवी को एक लड़की 6 वर्ष की और एक लड़का 4 वर्ष का हैं. मृतक के पति बिरेंद्र हरियाणा में मजदूरी कर अपना भरण पोषण करता हैं.

"बस और बाइक की टक्कर में महिला की मौत को गई है. घटना कजरेली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया पुल के समीप के पास हुई है. मृतक को सरकार की तरफ से 5 लाख की मुआवजा दिया जाएगा. "- नाथनगर अंचलाधिकारी

ये भी पढ़ें : पटना में बस और ट्रक की टक्कर में 2 मजदूरों की मौत.. दर्जनों घायल, छठ मनाने बगहा लौट रहे थे सभी

ABOUT THE AUTHOR

...view details