बिहार

bihar

भागलपुरः चाय बनाने के दौरान गैस चुल्हें से जली थी महिला, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Dec 3, 2020, 7:04 AM IST

खगड़िया में घर में चाय बनाने के दौरान एक महिला चुल्हें से जल गई थी. उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुरः जिले के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में बुधवार को इलाज के दौरान घर में चाय बनाने के दौरान गैस चुल्हे से झुलसे महिला की मौत हो गई. वह मूल रूप से खगड़िया जिले की रहवे वाली थी. मौत के बाद बरारी थाना की पुलिस शव को कब्जें में लेकर पोस्टमॉर्टम कराई. उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

दरअसल, खगड़िया के परवत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत नयावास भरतखंड के अकहा गांव निवासी नरेश झा की 45 वर्षीय पत्नी वरुणा देवी घर में मंगलवार को परिवार के सदस्यों के लिए गैस चुल्हा पर चाय बना रही थी. चुल्हा फर्स पर रखा हुआ था. वह किसी काम से चुल्हे के पास सी उठी, उसी दौरान किसी तरह उसकी साड़ी में आग पकड़ गई.

देखें वीडियो

शरीर का 90% हिस्सा झुलस गया था
साड़ी में आग लगने की भनक लगती की वह चुल्लाने लगी. महिला की आवाज सुनकर घर में मौजदू लोग दौड़कर आए और किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक महिला काफी झुलस चुकी थी. परिजनों ने आनन-फानन में उसे एक निजी अस्पताल में भर्त कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया था. डॉक्टरों के अनुसार महिला के शरीर का 90 फीसदी हिस्सा झुलस चुका था. परिजन मृतिका का शव लेकर घर लौट गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details