बिहार

bihar

भागलपुर से गायब तीन साल की बच्ची का शव मिला

By

Published : Jan 4, 2021, 9:38 PM IST

भागलपुर के परबत्ता थाना क्षेत्र से 18 दिसंबर को लापता हुई बच्ची का शव मिला. जगतपुर गंगा की धार के किनारे क्षत-विक्षत स्थिति में शव मिला.

पोस्टमार्टम के लिए शव ले जाते पिता
पोस्टमार्टम के लिए शव ले जाते पिता

भागलपुरः भागलपुर जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र से 3 वर्षीय बच्ची 18 दिसंबर को घर से लापता हो गई थी. जिसकी सूचना परबत्ता थाना में गुमशुदा के रूप में दी गई थी. सभी जगह खोजने के बाद भी बच्ची नहीं मिली. लेकिन कल शाम को जगतपुर गंगा की धार के किनारे क्षत-विक्षत स्थिति में शव मिला.

दिव्यांग हैं बच्ची के पिता

परिजन शव को लेकर नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे. लेकिन यहां के अधिकारियों ने मायागंज पोस्टमार्टम के लिए रेफर कर दिया. जिसे परबत्ता पुलिस की गाड़ी से ले जाया जा रहा था. बता दें कि परिजन इतने निर्धन हैं कि प्राइवेट ऑटो से भी ले जाने में असमर्थ हैं. लड़की के पिता का एक हाथ भी नहीं है. वे दिव्यांग हैं.

नहीं हुआ 3 वर्षीय बच्ची का पोस्टमार्टम

क्षत-विक्षत स्थिति में शव को होने के कारण पोस्टमार्टम कर पाना डॉक्टरों ने उचित नहीं समझा. उनका कहना था कि हड्डी से जांच की जाएगी. जिसके लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल जाना होगा. कई घंटों तक एंबुलेंस के इंतजार में वे सबी हाथ में शव को लेकर नवगछिया अस्पताल में भटकते रहे. इस तरह की स्थिति को परबत्ता थाना को देखा नहीं गया. फिर अपनी गश्ती गाड़ी में शव को लेकर भागलपुर पोस्टमार्टम के लिए निकल पड़े.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details