बिहार

bihar

Bhagalpur Crime News: 'हैलो.. मेरे शिक्षक मुझसे गंदी बातें करते हैं', डायल 112 में 8वीं की छात्रा ने की शिकायत

By

Published : Jun 1, 2023, 1:32 PM IST

भागलपुर में एक स्कूल अध्यापक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शिक्षक पर आरोप है कि वह 8वीं की छात्रा से अश्लील बातें करता था. छात्रा ने खुद डायल 112 को फोन लगाया और छेड़खानी की पूरी जानकारी दी. घटना के बाद अभिभावकों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया.

Teacher arrested in Bhagalpur
Teacher arrested in Bhagalpur

भागलपुर:गया में स्कूली छात्रा सेछेड़खानी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि ऐसा ही एक और मामला भागलपुर से सामने आया है. जिले के एक स्कूल के टीचर पर गंभीर आरोप लगे हैं. बिहपुर थाना अंतर्गत नारायणपुर प्रखंड अंतर्गत बिहपुर थाना क्षेत्र के एक स्कूल का यह मामला है. एक छात्रा ने शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. आठवीं क्लास की छात्रा ने सबसे पहले अपने परिजनों को बताया कि कैसे शिक्षक ने उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया. उसके बाद पीड़ित छात्रा ने हेल्पलाइन नंबर 112 नंबर डायल कर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.

पढ़ें- Gaya Crime : गया में स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी, घर पर बुलाकर विद्यालय संचालक ने की हरकत

स्कूल के अध्यापक पर अभद्र भाषा के इस्तेमाल का आरोप: छात्रा ने जब पूरे मामले को लेकर अपनी आप बीती सुनाई तो स्कूल की दूसरी लड़कियों में भी हिम्मत आ गई. सभी छात्राओं ने शिक्षक की करतूत को उजागर किया. छात्राओं ने कहा कि शिक्षक छात्राओं के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं. सभी ने एक स्वर में शिक्षक को स्कूल से हटाने की मांग की है.

8वीं की छात्रा ने डायल 112 में की शिकायत: पीड़ित छात्रा की आपबीती सुनने के बाद अभिभावक स्कूल पहुंचे और स्कूल प्रबंधन से इसकी शिकायत की. वहीं मौके पर पहुंची 112 की पुलिस ने आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया और बिहपुर थाना लेकर पहुंची. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपी शिक्षक से भी पूछताछ जारी है. मिली जानकारी के अनुसार आरोप है कि बुधवार को स्कूल के अध्यापक तरुण कुमार झा ने कक्षा 8 की एक छात्रा के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details