बिहार

bihar

भागलपुरः लॉकडाउन में मरीज की छूट गई थी डायबिटीज की दवा, SSP ने कराई उपलब्ध

By

Published : Apr 25, 2020, 7:53 AM IST

मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के रघुचक अन्नाहार का है. जहां 75 वर्षीय मरीज की डायबिटीज की दवा खत्म हो गई थी. एसएसपी के पहल के बाद थाना प्रभारी रामप्रीत पासवान ने घर पर जाकर दवा पहुंचाई.

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुरःकोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए पूरा देश लॉकडाउन है. पुलिस पर इसे लागू करवाने की जिम्मेदारी है. जहां एक तरफ पुलिस लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने में जुटी है. वहीं, दूसरी तरफ लोगों की मदद के लिए भी सामने आ रही है. एक मरीज की ओर एसएसपी आशीष भारती को मधुमेह की दवा खत्म होने की सूचना दी गई. जिससे बाद एसएसपी के पहल के बाद पुलिस ने मरीज को दवा पहुंचाई.

सुल्तानगंज थाना क्षेत्र का मामला
मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के रघुचक अन्नाहार का है. जहां 75 वर्षीय मीरा देवी का डायबिटीज की दवा समाप्त हो गई थी. लॉकडाउन की वजह से दवा उपलब्ध नहीं हो पा रही थी. कुछ दिनों से वो दवा नहीं ले रही थीं. जिससे स्वास्थ्य समस्याओं से भी जूझने लगी थी. परिजनों ने व्हाट्सऐप के माध्यम से एसएसपी को इस बात से अवगत कराया.

एसएसपी आशीष भारती (फाइल फोटो)

पुलिस की हो रही सराहना
एसएसपी ने मरीज की समस्या को गंभीरता से लिया और सुलतानगंज थाना प्रभारी रामप्रीत पासवान को मरीज को दवा उपलब्ध कराने का को कहा. जिसका बाद थाना प्रभारी ने दवा खरीद कर खुद पीड़ित के घर तक पहुंचाया. पुलिस के इस पहल का इलाके में सराहना हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details