बिहार

bihar

सावधान! बाइक से स्टंट करने वालों की अब खैर नहीं.. ट्रैफिक चौराहों पर जल्द लगेगा स्पीड गन

By

Published : Dec 25, 2021, 10:13 AM IST

भागलपुर के हर चौक-चौराहे पर जल्द ही स्पीड गन लगाया जाएगा. जिससे वाहनों की गति पर नजर रखी जा सकेगा. साथ ही तेज गति से चलने वाले वाहनों का चालान भी काटा जाएगा. पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

etv bharat
स्पीड गन

भागलपुर:बिहार के भागलपुर जिले में ट्रैफिक नियंत्रण के साथ-साथ स्पीड बाइक और स्टंट करने वाले लोगों की गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी. ट्रैफिक पुलिस (Bhagalpur Traffic Police) की टीम के नेतृत्व में भागलपुर के हर चौक-चौराहों पर स्पीड गन लगाकर टेस्टिंग (Speed Gun Testing In Bhagalpur) की गई. वहीं, ट्रैफिक इंस्पेक्टर राज किशोर सिंह ने बताया कि जल्द ही हर चौक-चौराहे पर ओवर स्पीड रडार लगाकर ट्रैफिक को नियंत्रित किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:सिवान में ट्रैफिक पुलिस की गुंडागर्दी, डंडे से CRPF के जवान का फोड़ा सिर

इंस्पेक्टर राज किशोर सिंह ने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था के साथ-साथ दुर्घटनाओं पर भी रोक लगाने में यह काफी कारगर होगा. अधिक स्पीड में गाड़ी चलाने वालों को रोक कर भी फाइन लिया जा सकेगा. साथ ही साथ ओवर स्पीड रडार के अलावा कई और मशीन जो ट्रैफिक नियमों के पालन में व्यवहार में आते हैं जो बड़े-बड़े शहरों में इसका उपयोग हो रहा है, वह अब भागलपुर में भी बहुत जल्द देखने को मिलेगा.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:बिहारशरीफवासी हो जाएं अलर्ट: शनिवार से शुरू हो रहा है ट्रैफिक लाइट व्यवस्था, सिग्ननल तोड़ने पर लगेगा फाइन

इस क्रम में कई ट्रैफिक पुलिस शहर के कई चौक-चौराहों पर प्रशिक्षण के दौरान कार्य करते दिखें. इसमें ट्राफिक थाना अध्यक्ष, ट्रैफिक इन्स्पेक्टर राज किशोर सिंह सहित दर्जनों पुलिस बल मौजूद थे.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details