बिहार

bihar

अब श्रवण कुमार ने कहा- 'नीतीश कुमार में है प्रधानमंत्री बनने की क्षमता'

By

Published : Aug 8, 2021, 5:08 PM IST

Updated : Aug 8, 2021, 5:18 PM IST

उपेंद्र कुशवाहा के बाद मंत्री श्रवण कुमार (Minister Shravan Kumar) ने भी माना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि सीएम खुद भी नहीं चाहते हैं कि वो प्रधानमंत्री बनें, लेकिन ये भी सच है कि उनमें पूरी क्षमता और काबिलियत है.

Shravan Kumar
Shravan Kumar

भागलपुर:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar) को जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) की ओर से पीएम मैटेरियल (PM Material) बताने पर भले ही बीजेपी ने ऐतराज जताया हो, लेकिन लगता नहीं है कि जेडीयू नेता इस मामले पर चुप रहने वाले हैं. अब बिहार सरकार मेंमंत्री श्रवण कुमार (Minister Shravan Kumar) ने भी कहा कि नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की पूरी काबिलियत है.

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा ने फिर दोहराया, 'नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की क्षमता'

भागलपुर पहुंचे ग्रामीण विकास मंत्री और जेडीयू नेता श्रवण कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में वो तमाम काबिलियत है, जो प्रधानमंत्री बनने के लिए होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री में पूरी क्षमता है और काम करने की सलाहियत है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के अंदर जो देश चलाने के लिए सोच होनी चाहिए, वह सब नीतीश कुमार में है.

श्रवण कुमार का बयान

"नीतीश कुमार खुद भी नहीं चाहते हैं कि वो प्रधानमंत्री बनें, लेकिन उनके अंदर जो क्षमता, उनका जो विजन है और काम करने की जो सलाहियत है, प्रधानमंत्री की जो सोच होनी चाहिए, उनमें वह काबिलियत है"- श्रवण कुमार, ग्रामीण विकास मंत्री

ये भी पढ़ें- ...आखिर नीतीश कुमार को 'PM मैटेरियल' बताकर किस राजनीति को साध रही JDU!

हालांकि श्रवण कुमार ने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद भी नहीं चाहते हैं कि वह प्रधानमंत्री बने. सभी लोग तरह-तरह के एक्सपर्ट होते हैं. अगर किसी के बारे में ऐसा कुछ कह रहा है तो यह मतलब नहीं कि वह प्रधानमंत्री बन जाते हैं.

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बार-बार सरकार गिराने वाले बयान पर जेडीयू नेता ने कहा कि पहले तो उन्हें मीडिया ने मुख्यमंत्री बना दिया था, वे कहते हैं कि हम लोगों ने चोरी से सरकार बना ली. उन्हें पता नहीं है कि बिहार में संख्या बल के आधार पर सरकार चल रही है. जिसकी संख्या ज्यादा है, उसकी सरकार बनी है और आगे भी चलती रहेगी.

Last Updated :Aug 8, 2021, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details