बिहार

bihar

भागलपुरः अलग-अलग सड़क हादसे में महिला और बच्चे की मौत

By

Published : Jun 5, 2020, 4:06 PM IST

हिमांशु कुमार के मामा धीरज कुमार ने बताया कि हिमांशु और मेरी बहन होली में घर आए थे. इसी दौरान लॉकडाउन लगा दिया गया ,जिस कारण वह लखीसराय में फंस गई थी. शुक्रवार को लखीसराय से हिमांशु को ननिहाल से लेकर बांका जिला के अमरपुर जा रहे थे. इसी दौरान गंगनिया के पास पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने ओवरटेक करने के दौरान बाइक में धक्का मार दिया.

visual
visual

भागलपुरः जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई. पहली घटना घोघा थाना क्षेत्र के अमापुर एनएच-80 की है. जहां एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने एक 28 वर्षीय महिला को कुचल दिया. जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई.

वहीं, दूसरी घटना सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गनगनियां गांव की है. जहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ओवरटेक करने के दौरान बाइक को ठोकर मार दी. जिससे बाइक पर सवार एक 8 वर्षीय बालक की मौत हो गई.

सड़क हादसे में महिला और बच्चे की मौत
मृतक हिमांशु कुमार के मामा धीरज कुमार ने बताया कि हिमांशु और मेरी बहन होली में घर आए थे. इसी दौरान लॉक डाउन लगा दिया गया ,जिस कारण वह लखीसराय में फंस गई थी. शुक्रवार को लखीसराय से हिमांशु को ननिहाल से लेकर बांका जिला के अमरपुर जा रहे थे. इसी दौरान गंगनिया के पास पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने ओवरटेक करने के दौरान बाइक में धक्का मार दिया. धक्का लगते ही हम और मेरा भांजा हिमांशु दूर जाकर गिर गए पर, ट्रैक्टर चलता रहा और ट्रैक्टर का चक्का हिमांशु के पेट पर चढ़ गया. जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन वहां से बेहतर इलाज के लिए मायागंज भेज दिया. यहां लाने के दौरान उसकी मौत हो गयी.

पेश है रिपोर्ट

नवविवाहिता की आग से मौत
वहीं, एक दर्दनाक घटना बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है. जहां एक नवविवाहिता महिला की आग से जलने से मौत हो गई. वहीं, मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि मेरी बेटी को दहेज के लिए मारा गया है. उसका पति शादी के बाद से ही बुलेट गाड़ी और चैन की मांग कर रहा था. आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण हम उनकी मांग को पूरा नहीं कर पा रहे थे. जिस वजह से ममता को उसके पति, सास और अन्य लोगों की ओर से लगातार प्रताड़ित किया जाता था. इसी दौरान बुधवार रात करीब 12 बजे ममता के साथ मारपीट करते हुए केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा दिया. जिस कारण इलाज के दौरान उसकी भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गयी.

देखें पूरी रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details