बिहार

bihar

Bhagalpur Crime News: चार घंटे में लूटकांड का उद्भेदन, हथियार समेत तीन अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Apr 11, 2023, 9:35 AM IST

बिहार के भागलपुर में पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही नवगछिया पुलिस ने चार घंटे में लूटे गए रुपये, मोबाइल को भी बरामद कर लिया. जानकारी के मुताबिक रात में तीन बजे के आसपास विक्रमशिला पुल पर पिकअप चालक से हथियार लिए अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. पढे़ं पूरी खबर...

भागलपुर में पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार
भागलपुर में पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार

भागलपुर: बिहार के भागलपुर अंतर्गत नवगछिया में लूट की घटना का चार घंटे में उद्भेदन(Three Criminal Arrested In Bhagalpur) कर दी है. पुलिस के मुताबिक रविवार की देर रात करीब 2:45 बजे इलाके के विक्रमशिला पुल पर पिकअप चालक से लूट की घटना को हथियारबंद अपराधियों ने अंजाम दिया था. सूचना मिलने के बाद नवगछिया पुलिस ने त्वरित करते हुए महज चार घंटो में लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया. मुख्यालय डीएसपी सुनील पांडे ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.

ये भी पढे़ं-Purnea Crime: चार बाइक लुटेरों को पुलिस ने दबोचा, चीरी की 2 बाइक भी बरामद

पिकअप वाहन लूटपाट में तीन आरोपी गिरफ्तार: सूचना मिली कि विक्रमशिला पथ टेक्नोमिशन स्कूल जगतपुर के पास एक पिकअप चालक से बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर मोबाइल और रूपये लूटने के बाद नवगछिया की ओर भाग निकले. जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष परबत्ता के नेतृत्व एक छापेमारी दल का गठन हुआ. वहां से छापेमारी दल ने तेतरी चौक स्थित गौरीशंकर ढाबा में संदिग्ध को पिकअप चालक के बताये हुलिया के आधार पर हिरासत में लिया. जिसे पिकअप चालक के द्वारा पहचान भी कर लिया गया.

रुपये के साथ सामान भी बरामद: तलाशी के क्रम में घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल और एक देशी कट्टा, एक देशी रिवॉल्वर और जिंदा कारतूस के साथ ही लूटे गए मोबाइल बरामद हुए. इन लोगों के पास से वाहन चालक के लूटे गए 2610 रुपये भी बरामद किए गए. इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है. साथ ही जेल भेज दिया गया. अपराधियों ने पूछताछ के क्रम में 8 अप्रैल और 9 अप्रैल को रात में ही तीन लूट की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. तीनों गिरफ्तार अपराधकर्मियों के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details