बिहार

bihar

लूट की योजना बना रहे 2 अपराधी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

By

Published : Oct 2, 2019, 11:56 PM IST

भागलपुर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दो संदिग्ध लड़के किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. सूचना पर एएसआई पहुंचे राजीव रंजन ने स्टेशन चौक से दोनो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

भागलपुर: जिले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. ये लुटेरे लूटपाट के इरादे से स्टेशन चौक पर इकट्ठा हुए थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लुटेरों के पास से एक पिस्तौल और मोबाइल बरामद किया है.

लूटेरों के पास से बरामद एक देशी पिस्टल और मोबाइल

पुलिस को मिली गुप्त सूचना
शहर के ततारपुर थाना पुलिस रात में गश्ती पर थी. इसी दौरान एएसआई राजीव कुमार रंजन के मोबाइल पर फोन आया कि दो युवक स्टेशन चौक पर है. दोनो युवक किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं. सूचना के आधार पर एएसआई राजीव कुमार रंजन स्टेशन चौक पर पहुंचे. एएसआई को देखते ही दोनों लड़के भागने लगे, जिसे एएसआई और पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया. गिरफ्तार लुटेरों के नाम बादल कुमार और आकाश कुमार है दोनों साहिबगंज के रहने वाले हैं.

पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

एक देशी पिस्टल और मोबाइल बरामद
सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि ततारपुर स्टेशन के पास रात में गश्ती लगा रहे थे. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि दो संदिग्ध लड़के किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. सूचना पर एएसआई पहुंचे राजीव रंजन ने स्टेशन चौक से दोनो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. दोनो युवको की तलाशी ली गई तो उनके पास एक देशी पिस्टल और मोबाइल मिला है. डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों में बादल कुमार का नाम पहले से भी लूटपाट सहित कई अन्य मामले में शामिल है.

Intro:भागलपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है पुलिस ने दो लूटपाट के इरादे से इकट्ठा हुए अपराधी को गिरफ्तार किया है अपराधी के पास से एक पिस्तौल और मोबाइल बरामद किया है। शहर के ततारपुर थाना पुलिस रात्रि गश्ती पर थी ,इसी दौरान एएसआई राजीव कुमार रंजन के मोबाइल पर फोन आया कि दो युवक स्टेशन चौक पर है दोनो युवक संदिग्ध लग रहे हैं । पुलिस सूचना के आधार पर स्टेशन चौक पहुंचा ,पुलिस को देखते ही दोनों लड़के भागने लगे जिसे खदेड़ कर पुलिस ने पकड़ लिया । उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास एक देशी पिस्टल और मोबाइल मिला ।
गिरफ्तार अपराधी बादल कुमार और आकाश कुमार है दोनों साहिबगंज के रहने वाले हैं ।


Body:गिरफ्तारी के बारे में जानकारी देते हुए सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि ततारपुर पुलिस रात्रि गश्ती के दौरान स्टेशन के तरफ थे ,इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि दो संदिग्ध लड़का स्टेशन के पास घूम रहे हैं ,जो किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है । सूचना पर एएसआई राजीव रंजन स्टेशन चौक पहुंचे तभी पुलिस को देखकर अपराधी भागने लगे ,जिसे खदेड़ कर पुलिस ने पकड़ लिया और उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से एक देसी कट्टा और मोबाइल मिला । डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी में बादल कुमार का पहले से भी लूटपाट सहित कई अन्य मामले में अपराधिक इतिहास रहा है ।


Conclusion:visual
byte - राजवंश सिंह ( सिटी डीएसपी )

ABOUT THE AUTHOR

...view details