बिहार

bihar

भागलपुरः कूड़े के ढेर पर फेंका मिला नवजात का शव, पुलिस ने किया बरामद

By

Published : Apr 19, 2022, 7:04 AM IST

भागलपुर में एक नवजात बच्चे का शव बूढ़ानाथ मंदिर घाट (Budhanath Temple Ghat) के समीप कूड़े के ढेर के पास से मिला. जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बरामद कर लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

नवजात बच्चे का शव
नवजात बच्चे का शव

भागलपुरः बिहार के भागलपुर से मानवता कोशर्मसार करने वाली घटनासामने आई है. जहां आदमपुर थाना क्षेत्र (Adampur Police Station) के बूढ़ानाथ मंदिर घाट के समीप एक नवजात बच्चे का शव (Newborn child dead body found in bhagalpur) मिला. बच्चे का शव कूड़े के अंबार के पास फेंका हुआ था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को बरामद किया.

ये भी पढे़ं-कचरे के ढेर पर फेंक दिया नवजात बच्चे का शव, स्थानीय क्लीनिक चलाने वालों पर आरोप

भागलपुर आदमपुर थाना क्षेत्र के बुढ़ानाथ मंदिर के गंगा घाट के तट पर एक नवजात बच्ची का शव मिला. शव को देखने से ऐसा लगता है कि जन्म के बाद किसी ने उसे लाकर यहां फेंक दिया हो. मौके पर मौजूद एक युवक ने बताया कि मेरा छोटा भाई उधर किसी काम से गया तो देखा एक नवजात का शव पड़ा हुआ. जिसके शरीर पर पट्टी बंधी हुई थी.

'मेरा भाई घाट की तरफ गया हुआ था. मैने पूछा क्यों गए थे तो उसने बताया कि वहां पर एक नवजात बच्चा मरा हुआ है. जाकर देखा तो हैरानी हुई. बच्चे के पूरे शरीर पर पट्टी बंधी हुई थी. ये देखकर मैने तुरंत पुलिस को फोन किया और आसपास के लोगों को सूचना दी. बच्चा कैसे मरा ये बता नहीं सकते.'-स्थानीय निवासी

शव की खबर मिलते ही वहां लोगों की भीड़ बच्चे को देखने के लिए इकट्ठा हो गई. इसके बाद उनलोगों ने इसकी सूचना आदमपुर थाना को दी. मौके पर पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर नवजात के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details