बिहार

bihar

Begusarai Crime: सौतेले पिता पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के आरोप, कराया गया मेडिकल जांच

By

Published : Mar 30, 2023, 1:31 PM IST

बिहार के बेगूसराय में एक पिता पर अपनी बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. 11 साल की बच्ची का मेडिकल भी कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है साथ ही जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की तैयारी में है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बेगूसराय में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना में एक सौतेले पिता के द्वारानाबालिग बेटी से दुष्कर्म किए जाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना तेघरा थाना क्षेत्र के नगर परिषद वार्ड एक वार्ड की है. इस मामले में बच्ची के शोर शराबे के बाद जहां पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं लड़की का बयान कोर्ट में दर्ज करवाया गया है. बताया जा रहा है की पिछले एक साल से आरोपी अपनी बेटी को परेशान कर रहा था.

ये भी पढ़ें-Bettiah Crime: नाबालिग को बंधक बनाकर दो युवकों ने किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार


लड़की के पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप: बताते चले की तेघड़ा थाना क्षेत्र में एक सौतेले पिता ने अपनी ही 11 वर्षीय बेटी के साथ दरिंदगी कर पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मशार कर दिया. पीड़ित बच्ची के शोर के बाद ग्रामीण जमा हुए और पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद तेघरा थाना की पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है की इस घटना को आरोपी पिता ने तब अंजाम दिया जब बच्ची की नानी और माँ कहीं गए हुए थे. इस मामले मे पीड़ित नाबालिग का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया.


बच्ची का हुआ मेडिकल जांच: मेडिकल जांच रिपोर्ट आने बाद ही स्पष्ट होगा कि आरोपित पिता ने अपनी बेटी के साथ इस घटना को अंजाम दिया है या नहीं? इस मामले में तेघरा थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया की सूचना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर महिला थाना भेज दिया गया. वहीं, महिला थाना अध्यक्ष अवंति कुमारी ने बताया कि इस संबंध में वरीय अधिकारियों से संपर्क किया गया है.

लड़की की चाची ने किया आरोपों से इंकार: इधर, इस मामले में लड़की की चाची ने ऐसे किसी भी घटना से इंकार किया है. चाची ने बताया की लड़की बहुत दिन से नानी के यहाँ रह रही थी, जिसे गावं के लोग पसंद नहीं करते थे और वहाँ से लड़की को भगाना चाहते थे. जिसकी वजह से यह घटना सामने आई है. फिलहाल महिला थाना में पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ हैं, आगे की कारवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details