बिहार

bihar

JDU विधायक गोपाल मंडल की दबंगई, बीच सड़क पर युवक को जड़ दिया थप्पड़

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 30, 2023, 3:05 PM IST

Updated : Dec 30, 2023, 4:59 PM IST

JDU MLA Gopal Mandal : बिहार के भागलपुर जिले में सड़क दुर्घटना में एक केला विक्रेता की मौत हो गई है. अक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर दिया, जिसके बाद मौके पर समझाने पहुंचे विधायक ने मृतक के परिजन को ही थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद घटनास्थल पर हंगामा शुरू हो गया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

JDU विधायक गोपाल मंडल की दबंगई

भागलपुर: बिहार के भागलपुर सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई है. मामला जिले के औद्योगिक प्रक्षेत्र थाना क्षेत्र के अंतर्गत जीरो माइल चौक के पास का है. जहां तेज रफ्तार में नो एंट्री में घुसी हाइवा ने साइकिल सवार केला विक्रेता को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कला विक्रेता प्रवक्ता थाना क्षेत्र के राघोपुर का रहने वाला था, जिसका नाम मनोज मंडल था. घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित लोगों और परिजनों ने भागलपुर-तिरुपति मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया.

मृतक के परिजनों को समझाने पहुंचे थे विधायक

गोपाल मंडल ने बीच सड़क पर किसे पीट दिया? : जाम को लेकर परिजन और पुलिस में भी झड़प हो गई. परिजन लगातार मुआवजे और डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे. इस घटना की सूचना पर काफी संख्या में महिला और पुरुष पुलिस बल को बुलाया गया लेकिन इसके बाद भी 6 घंटे तक परिचालन पूरी तरह से बाधित रहा.

भागलपुर में 6 घंटे तक परिचालन ठप

JDU विधायक गोपाल मंडल ने जड़ा थप्पड़ :वहीं सूचना पर जाम को क्लियर करवाने गोपालपुर विधानसभा के विधायक गोपाल मंडल पहुंच गए लेकिन परिजन ने विधायक की भी बात को नहीं माना जिससे आक्रोशित होकर विधायक ने परिजन के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया. मृतक के परिजान जिलाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे, इस पर गोपाल मंडल ने उनसे जाम हटाने के लिए कहा लेकिन युवक ने मुआवजा की मांग की.

विधायक ने दी सफाई: इसके बाद गोपाल मंडल से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि"मैंने आम आदमी को नहीं अपने आदमी को थप्पड़ मारा है, उसे वहां से हटने के लिए कह रहा था लेकिन वो नहीं हट रहा था. मैं आम आदमी को क्यों मारूंगा, मैं बेवकूफ नहीं हूं."उधर काफी मशक्कत के बाद मुआवजा के आश्वासन पर परिजनों को शांत कर सबको पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया करीब 6 घंटे के बाद परिचालन सुचारू रूप से चालू किया गया.

पढ़ें-भागलपुर में सड़क हादसा, एक्साइज विभाग की गाड़ी से टकरायी तेज रफ्तार पिकअप

Last Updated :Dec 30, 2023, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details