बिहार

bihar

Fire In Bhagalpur: जेडीयू MLA गोपाल मंडल के Big Daddy रेस्टोरेंट में लगी आग, लाखों का नुकसान

By

Published : Apr 19, 2023, 8:43 AM IST

भागलपुर में जदयू विधायक गोपाल मंडल के बिग डैडी रेस्टोरेंट में अचानक आग लग गई, इस घटना में लाखों का सामान जलकर राख हो गया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया.

Big Daddy रेस्टोरेंट में लगी आग
Big Daddy रेस्टोरेंट में लगी आग

विधायक गोपाल मंडल के Big Daddy रेस्टोरेंट में लगी आग

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिला के बरारी थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पहुंच पद के नजदीक बिग डैडी रेस्टोरेंट में अचानक आग लग गई और आग के शोले ऊपर तक उठने लगे. ये मंजर देख आस-पास के लोगों में अफरा-तफरीमच गई, वहीं स्थनीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन इस अगलगी में लाखों का सामान जल कर राख हो गया. वहीं, खबर ये भी है कि इस रेस्टोरेंट के पीछे के 6 मकानों में भी आग लगी है.

ये भी पढ़ेंःभागलपुर: आग लगने की सूचना पर 10 मिनट में पहुंच रही दमकल की गाड़ी, लोगों से अलर्ट रहने की अपील

मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबूः स्थानीय लोगों के मुताबिक सुबह-सुबह लोगों ने देखा कि रेस्टोरेंट के अंदर से धुंआ का अंबार निकल रहा है, ये देख आग लगने की सूचना वहां के स्टाफ ने नजदीकी थाना बरारी को दिया. पुलिस दमकल की गाड़ी लेकर घटनास्थल पर पहुंची. दमकल की चार गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक रेस्टोरेंट में लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया था. घटना की जानकारी गोपाल मंडल के परिजनों को भी दी गई, वहीं परिजन भी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे हैं.

लाखों के नुककसान का अनुमानः आग लगने का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है, अनुमान है कि ये आग शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी है. नुकसान का पूरा आकलन अभी नहीं हुआ है, हालांकि लाखों रुपये के नुकसान की बात कही जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बता दें कि ये रेस्टोरेंट जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details