बिहार

bihar

इमरान हत्याकांड: हत्या कर एक साल से मुंबई में छुपा था मोहम्मद जिब्राइल, गिरफ्तार भागलपुर लेकर आयी पुलिस

By

Published : Jan 3, 2023, 11:07 PM IST

इमरान हत्याकांड का मुख्य आरोपी मोहम्मद जिब्राइल (Murder accused Mohammad Jibril arrested) को भागलपुर पुलिस ने सीने नगरी मुंबई से गिरफ्तार किया है. मंगलवार को पुलिस उसे मुंबई से भागलपुर लेकर आयी. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. हत्याकर वह एक साल से मुंबई में छुपा हुआ था. पढ़ें पूरी खबर...

इमरान हत्याकांड  का आरोपी गिरफ्तार
इमरान हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

भागलपुर:बिहार के भागलपुर की पुलिस को बड़ी सफलता (Bhagalpur made a big success) मिली है. इमरान हत्याकांड का मुख्य आरोपी मोहम्मद जिब्राइल को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है. भागलपुर जिला के मधुसुदनपुर ओपी नाथनगर थाना क्षेत्र के टूटा पुल के पास लूट के दौरान इमरान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. भागलपुर पुलिस के अथक प्रयास के बाद 1 वर्ष बाद गिरफ्तार किया है. मंगलवार को पुलिस ने उसे मुंबई से भागलपुर लेकर आयी और उसे जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें : भागलपुर में स्वर्ण व्यवसायी को मारी थी गोली, पुलिस ने 2 नाबालिग समेत 4 को दबोचा

बाइक लूटपाट का विरोध करने पर मार दी थी गोली :भागलपुर जिला के मधुसुदनपुर ओपी नाथनगर थाना क्षेत्र के नाथनगर और दरियापुर मुख्य सड़क मार्ग पर टूटा पुल के पास 1 वर्ष पूर्व लूटने के इरादे से मोहम्मद इमरान को रोका गया. बाइक लूटपाट का विरोध करने पर शाहकुंड थाना क्षेत्र निवासी इमरान के ऊपर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.पुलिस तकनीकी अनुसंधान व मुखवीरों की मदद से हत्या आरोपित जिब्राइल को चिह्नित किया गया था. इस 1 साल के दौरान पुलिस ने दर्जनों बार जिब्राइल को गिरफ्तार करने का प्रयास किया लेकर पुलिस को चकमा देकर दर्जनों बार जिब्राइल फरार हो जाता था.

पुलिस टीम गठित कर किया गिरफ्तार:पुलिस को गुप्त सूचना मिली की मोहम्मद इमरान का हत्यारोपी मोहम्मद जिब्राइल मुंबई में छिपकर रह रहा था. सूचना मिलने के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी के दिशा निर्देश पर सिटी एसपी के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने मुंबई के चिह्नित ठिकानों पर छापेमारी कर शनिवार को मुंबई से हत्या आरोपित जिब्राइल को गिरफ्तार कर लिया है.

"मोहम्मद जिब्राइल को मुंबई में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तार कर भागलपुर लाया गया. मंगलवार को जेल भेजा गया. हत्याकांड के मुख्य आरोपी मोहम्मद जिब्राइल के घर की कुर्की भी किया था."-पुलिस पदाधिकारी, भागलपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details