बिहार

bihar

भागलपुर में बालू लदे सात ट्रैक्टर जब्त, चार ड्राइवर गिरफ्तार.. माफियाओं में हड़कंप

By

Published : Dec 16, 2022, 11:08 PM IST

भागलपुर में अवैध बालू लदे सात ट्रैक्टर और चार चालक को गिरफ्तार किया (Four tractor drivers arrested in Bhagalpur) गया है. इससे बालू माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी डॉ गौरव कुमार ने विशेष अभियान चलाकर यह कार्रवाई की. पढ़ें पूरी खबर

भागलपुर में बालू लदे चार ट्रैक्टर के साथ ड्राइवर गिरफ्तार
भागलपुर में बालू लदे चार ट्रैक्टर के साथ ड्राइवर गिरफ्तार

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में विशेष छापेमारी के दौरान पुलिस ने अवैध बालू लदे सात ट्रैक्टर जब्त (Illegal sand loaded many tractors seized) किया. वहीं मौके से चार चालक भी गिरफ्तार किये गए. पुलिस की इस कार्रवाई से जिले के बालू माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी डॉ गौरव कुमार ने विशेष अभियान चलाकर यह कार्रवाई की.

ये भी पढ़ेंः भोजपुर में अवैध बालू लदे 46 ट्रक पकड़ाए, डीएम-एसपी ने खुद की कार्रवाई

भागलपुर में बालू तस्कर सक्रियः भागलपुर में आए दिन बालू लदे वाहनों को जब्त किया जा रहा है. फिर भी बालू तस्करी का खेल बंद होने का नाम नहीं ले रहा. इसी कड़ी में लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी डॉ गौरव कुमार के नेतृत्व में जिले में विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में शुक्रवार की सुबह शहर में डीएसपी ने खुद अभियान चलाकर वाहनों की तलाशी ली. इस दौरान सात अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त किया गया. मौके से चार चालक भी गिरफ्तार किए गए. वहीं अन्य भागने में सफल रहे.

सुबह-सुबह चलाया अभियानः जिले में बालू माफिया सक्रिय हो गए हैं. रात भर बालू का परिवहन होता है. अवैध बालू दूसरे जिलों में चोरी-छिपे पहुंचाया जा रहा है. डीएसपी डॉ गौरव कुमार के नेतृत्व में तड़के सुबह 4:00 बजे से 6:00 बजे तक विशेष छापेमारी की गई थी. गौरव कुमार ने बताया कि अवैध रूप से बालू बेचने वाले व्यवसायियों पर नकेल कसी जाएगी और पकड़ाने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

"बालू माफियाओं पर नकेल कसने को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अवैध रूप से बालू बेचने वाले व्यवसायियों पर नकेल कसी जाएगी और पकड़ाने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी" -गौरव कुमार, डीएसपी, लाॅ एंड आर्डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details