बिहार

bihar

अभिनेत्री नेहा शर्मा ने पिता के लिए किया प्रचार, सुशांत केस पर बोलीं- बॉलीवुड में नहीं है भेदभाव

By

Published : Oct 31, 2020, 10:49 PM IST

Updated : Oct 31, 2020, 11:05 PM IST

अपने पिता अजीत शर्मा के लिए प्रचार करने पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में भेदभाव तो नहीं है लेकिन हां असुविधा जरूर महसूस होती है.

Bhagalpur
नेहा शर्मा

भागलपुर:बिहार चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस कड़ी में फिल्म अभिनेत्रीनेहा शर्मा महागठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी और अपने पिता अजीत शर्मा के पक्ष में प्रचार करने भागलपुर पहुंची. इस दौरान अभिनेत्री नेहा शर्मा ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि पटना से अपने घर भागलपुर आने में 8 से 10 घंटे लग गए. बिहार में सड़कें अच्छी नहीं है, जो सफर 3 घंटे में तय होना चाहिए. वो 8 से 10 घंटे में पूरा हुआ.

अभिनेत्री नेहा शर्मा

अभिनेत्री नेहा शर्मा ने विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि कोविड-19 के काल में चुनाव नहीं होना चाहिए था. लेकिन चुनाव हो रहा है. इसलिए मैं जनता से अपील करती हूं कि वोट जरूर करें, डरें नहीं. कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए लोग मास्क लगाएं, सैनिटाइज और मतदान केंद्र पर शारीरिक दूरी का पालन करते हुए सही प्रत्याशी को वोट करें. उन्होंने कहा कि मैं अपने पिताजी के लिए वोट मांगने के लिए भागलपुर आई हूं. मुझे अपने शहर का विकास देखना है.

नेहा ने आगे कहा कि शहर के विकास को लेकर मैं अपने पिता अजीत शर्मा से जब बात करती हूं, तो वो कहते हैं कि इस बार सत्ता में होंगे और तब शहर का विकास तेजी से होगा.

हवाई सेवा शुरु न होने से उद्योग नहीं लग सका
ईटीवी भारत से बातचीत में नेहा शर्मा ने कहा कि भागलपुर में हवाई सेवा शुरू नहीं होने के कारण कोई उद्योग नहीं लग सका है. हवाई सेवा शुरू होने के बाद यहां उद्योग लगेंगे क्योंकि किसी काम के लिए लोगों को यहां तक पहुंचने में काफी ट्रेवल करना पड़ता है. ऐसी स्थिति में भागलपुर के विकास के लिए हवाई सेवा शुरू होना अत्यंत आवश्यक है. वहीं, नेहा ने पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर ना कर दी.

नेहा शर्मा से ईटीवी भारत की खास बातचीत

युवआों को दी टिप्स
अभिनेत्री नेहा शर्मा ने कहा कि अभी लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. अभी तक राजनीतिक में अभी कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन भागलपुर का विकास अब जरूरी है. इसलिए मैं यहां चुनाव प्रचार करने आई हूं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कहा कि यह काफी चौंकाने वाली और दुखद घटना थी. उन्होंने कहा कि मैं युवाओं से अपील करती हूं कि अपने अंदर आत्मविश्वास जगाएं.

अभिनेत्री नेहा शर्मा

लोगों ने बहुत सहारा
उन्होंने बॉलीवुड में बिहार के लोगों के साथ भेदभाव के सवाल पर कहा कि कोई भेदभाव नहीं होता, लेकिन असुविधा जरूर महसूस होती है. उन्होंने कहा कि आने वाली फिल्म "आफत ए इश्क" दिसंबर में रिलीज होने वाली है. जबकि, "इलीगल-2" शूटिंग जनवरी में शुरू होगी. उन्होंने कहा कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक फिल्म बनाने जा रही है, जिसकी शूटिंग भी शुरू होने वाली है.

Last Updated : Oct 31, 2020, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details