बिहार

bihar

भागलपुर: रुपये के बंटवारे को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई को रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : May 17, 2022, 6:46 PM IST

भागलपुर में चंद रुपयों के लिए बड़े भाई ने छोटे भाई को रॉड से पीट-पीटकर कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. परिजनों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन कुछ घंटों के बाद ही उसकी मौत (Youth Murdered In Bhagalpur) हो गई. मृतक के पिता ने मामले की शिकायत थाने में की है. पढ़ें पूरी खबर...

भागलपुर में हत्या
भागलपुर में हत्या

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में हत्या (Murder In Bhagalpur) का एक मामला सामने आया है. एक बड़े भाई ने चंद रुपयों के लालच में आकर अपने छोटे भाई को रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी. घटना भागलपुर बायपास टीओपी थाना क्षेत्र के नीमा गांव की है. उक्त मामले को लेकर मृतक के पिता ने अपने दो बेटों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुख्य आरोपी बड़ा बेटा घर से फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

यह भी पढ़ें:गया: रास्ते के विवाद में छोटे भाई को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

बगीचा बेचने पर मिले थे रुपये:जानकारी के मुताबिक बगीचे के रूपये के बंटवारे को लेकर नीमा गांव के निवासी रंजीत मंडल ,पवन मंडल और जयराम मंडल तीनों भाईयों के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि तीनों भाई के बीच मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान बड़े भाई रंजीत मंडल ने छोटे भाई जयराम मंडल को रॉड से हमला कर दिया. जिसमें जयराम मंडल बुरी तरह से जख्मी हो गया और उसे इलाज के लिए एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे मायागंज रेफर कर दिया.परिजन उसे एक निजी हॉस्पिटल लेकर आ गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:सहरसा: जमीन विवाद में कोर्ट से गवाही देकर लौट रहे व्यक्ति पर फायरिंग

पिता ने कराया एफआईआर:छोटे बेटे की मौत के बाद पिता सुभाष मंडल ने अपने दो बड़े बेटों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने मामले पर तत्काल कार्रवाई करते हुए इलाजरत आरोपी पवन मंडल को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुख्य आरोपी रंजीत मंडल घर से फरार हो गया. पुलिस के अनुसार पैसे को लेकर तीनों भाई में विवाद हुआ था. इसी दौरान बड़े भाई ने छोटे भाई पर लोहे के रॉड से हमला कर दिया. मृतक के पिता ने इस मामले की लिखित शिकायत थाने में दी है. जिसके बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं फरार मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details