बिहार

bihar

Bihar Poisonous Liquor Case: भागलपुर में 36 से ज्यादा लोगों की संदिग्ध मौत, 17 लोग गिरफ्तार

By

Published : Mar 29, 2022, 11:00 PM IST

भागलपुर में जहरीली शराब पीने से अब तक 36 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जिसे प्रशासन बीमारी से मौत का कारण बता रहा है. भागलपुर एसएसपी बाबूराम (Bhagalpur SSP Baburam) ने बताया कि शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी लगातार जारी है. अब तक 17 लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

भागलपुर एसएसपी बाबूराम
भागलपुर एसएसपी बाबूराम

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में जहरीली शराब से मौत (Death due to poisonous liquor in Bhagalpur) का सिलसिला थम नहीं रहा है. अब तक 36 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जिसे प्रशासन सीने में दर्द और पेट में दर्द से मौत का कारण बता रहा है. जिले के अलग-अलग क्षेत्र में हो रही मौतों के बाद प्रशासन ने जानकारी हासिल कर साहेबगंज से दो लोगों को हिरासत में लिया था. उसकी निशानदेही पर छापेमारी कर भागलपुर से 8 और झारखंड के गोड्डा व दुमका से 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें-भागलपुर में युवक की संदिग्ध मौत.. 2 की हालत गंभीर, जहरीली शराब पीने की आशंका

पुलिस कर रही छापेमार कार्रवाई:सोमवार को डीएसपी विधि व्यवस्था के नेतृत्व में गोड्डा व भागलपुर के सजौर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र, लोदीपुर थाना क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में लगातार हो रही मौतों व शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के मामले में दोनों थानों के थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया. वहीं, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के साहेबगंज थाना क्षेत्र में हुई 4 मौतों के बाद प्रदर्शन कर रहे गौरव पर कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है. भागलपुर में अब तक 17 लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई जारी:एसएसपी बाबूराम ने कहा कि गौरव ने बयान दिया था कि तीन थानों को उसने शराब की सूचना दी थी. तीनों थानों ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसकी विस्तार से जांच कराई गई तो पता चला ऐसी कोई कॉल या मैसेज किसी पदाधिकारी को नहीं किए गए हैं. माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई थी, जो भी फलाफल होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी. छापेमारी लगातार जारी है. गोड्डा से अवैध शराब समेत कई सामान भी बरामद हुए हैं. सभी थानों को कहा गया है कि जितने भी शराब कारोबारी और माफिया हैं, उनको चिन्हित कर उस पर कड़ी कार्रवाई करें.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details