बिहार

bihar

Bhagalpur Crime News : मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में छात्र का अपहरण, पुलिस ने किया बरामद, दो गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 18, 2023, 11:00 PM IST

भागलपुर जिला के सुल्तानगंज प्रखंड के भूल खुर्द पंचायत में लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहे इंटर के छात्र का दो लोगों ने किडनैप कर लिया था. 50000 रुपये फिरौती की मांग की थी. पुलिस ने किडनैप युवक को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Bhagalpur Crime News
Bhagalpur Crime News

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिला के सुल्तानगंज पुलिस ने अपहृत युवक को बरामद कर लिया है. दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया. बताया जाता है कि लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहे इंटर के छात्र का अपहरण कर लिया गया था. मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था. अपराधियों ने 50 हजार रुपये फिरौती की मांग की थी.

इसे भी पढ़ेंः Bhagalpur News: चोरी करते रंगे हाथों धराया चोर, लोगों ने हाथ-पैर बांधकर जमकर पीटा

क्या है मामला: सुलतानगंज की भीरर्खुद पंचायत के उधाडीह गांव की रहनेवाली रुपम देवी ने सुलतानगंज थाना में आवेदन देकर कहा था कि उसका पुत्र सुमित कुमार इंटर का छात्र है. मुरलीधर लॉज में रह कर पढाई करता है. 16 तारीख को फोन आया. बताया कि आपका बेटा सुमित कुमार को मोटरसाइकिल चोरी में पकड़ा गया है. 50 हजार रुपया दो तो छोड देंगे. युवक की मां ने तत्परता दिखाते हुए सुलतानगंज थाना को सूचना दी.

सुलतानगंज पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कीः पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शंभुगंज बजार से अपहृत युवक सुमित कुमार को बरामद करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में थानाध्यक्ष प्रिय रंजन कुमार ने बताया कि सुबोध तांती शंभुगंज के रहनेवाले है. उसकी मोटरसाइकिल चोरी हुई थी. इन लोगों को शक था कि सुमित कुमार द्वारा मोटरसाइकिल चोरी की गई है. 16 नम्बर 2023 की देर रात में कुम्हारगली स्थीत मुरलीधर लॉज से दो बाइक सवार लोगों ने मुरलीधर लॉज में घुसकर सुमित कुमार को उठाकर लेते चले गये थे.

इनको किया गया गिरफ्तारः पुलिस ने जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें विरनोधा शंभुगंज का सत्यम कुमार एवं मसोता शंभुगंज के रहनेवाले लखी कुमार शामिल है. इनके पास से सुमित कुमार का मोबाइल एवं जिस बाइक से सुमित कुमार को लेकर फरार हुआ वह बाइक भी बरामद कर ली गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details