बिहार

bihar

Bhagalpur News : भागलपुर में रेस्टोरेंट संचालक की पिटाई, बिल मांगने पर पीटा, दुकान में रखे 40 हजार रुपए भी लूट लिए

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 10, 2023, 1:45 PM IST

Restaurant Owner Beaten in Bhagalpur: भागलपुर में रेस्टोरेंट संचालक बाप-बेटे की जमकर पिटाई की गई. साथ ही रेस्टोरेंट में रखे कई सामान भी लूट कर ले गए. बताया जा रहा कि देर रात कुछ युवक रेस्टोरेंट में चाऊमीन खाने आए थे. खाने के बाद जब उनसे पैसे मांग गए तो उन्होंने अपने साथियों को बुलाकर मारपीट की. फिलहाल दोनों घायलों का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

भागलपुर: बिहार में बदमाशों का तांडव रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. ताजा मामला बिहार के भागलपुर जिले से सामने आ रहा है. जहां नवगछियास्थित रेस्टोरेंट संचालक बाप-बेटे की बदमाशों ने जमकर पिटाई कर दी. घटना के बाद सभी फरार हो गए. वहीं स्थानीय लोगों और स्टाफ की मदद से दोनों को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भागलपुर में रेस्टोरेंट संचालक की पिटाई :मिली जानकारी के अनुसार, नवगछिया बाजार स्थित गौशाला रोड में बाल भारती विद्यालय के सामने 'स्विट हेवेन' नाम का एक रेस्टोरेंट है. जहां गुरूवार देर रात होटल संचालक पिता पुत्र को बदमाशों ने पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया. घटना के बाद दुकान में रखे रसगुल्ला और रुपए भी लूट कर ले गए. वहीं, दुकान में लगे सीसीटीवी को लाठी से मार कर तोड़ दिया, साथ ही सीसीटीवी का DVR भी लेकर भाग निकले.

तीसरी बार मारपीट करने पहुंचा था ग्राहक: स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक नाश्ता करने के लिए स्वीट हेवेन रेस्टोरेंट आए थे. उन लोगों ने चाऊमीन खाया, जब बिल देने की बारी आई तो विवाद करने लगे. इसके बाद ग्राहक बिना पैसे दिए अपने घर चला गया. बाद में घर से कुछ लोगों को बुलाकर लाया और संचालक के साथ मारपीट करने लगा. फिर दुकान से सामान लूटकर घर चले गए. पीड़ित के मुताबिक ग्राहक तीसरी बार आया था. उसने अपने साथ करीब 100 लोगों को लाया था. सभी ने एलसीडी को बीच सड़क पर लाकर पैर मारकर तोड़ दिया. वहीं, दुकान में रखे 40 हजार रुपए भी बदमाशों ने लूट लिए.

45 मिनट बाद पहुंची 112 की पुलिस टीम: इधर, लोगों ने घटना की जानकारी 112 नंबर पुलिस को दी. किंतु पुलिस 45 मिनट बाद पहुंची. इस बीच सभी लोग अपनी-अपनी दुकान बंद कर प्रदर्शन करने लगे थे. सूचना पाकर नवगछिया पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया. घटना में संचालक विशाल कुमार और उसके पिता अरविंद गुप्ता घायल है, जिनको प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है. विशाल के शरीर पर गंभीर जख्म है. जबकि उसके पिता के सिर और पीठ पर गंभीर चोटें है.

"नोनियापट्टी के होटल संचालक के साथ कई युवकों द्वारा मारपीट की गई हैं. घटनास्थल पर नवगछिया थाने की पुलिस भेजी गई है. मामले की जांच की जा रही. होटल के सीसीटीवी फुटेज को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. वहीं होटल के सामने स्थिति बाल भारती स्कूल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है." - भारत भूषण, थाना अध्यक्ष, नवगछिया.

इसे भी पढ़े- AC खराब होने पर होटल संचालक और छात्रों के बीच हिंसक झड़प, 2 PMCH रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details