बिहार

bihar

Bhagalpur Crime: लोन चुकाने के लिए बना रहे थे लूट की योजना, हथियार के साथ चार गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 23, 2023, 10:29 PM IST

भागलपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. कर्ज से परेशान चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चारों आरोपित बगीचा में बैठकर लूट की योजना बना रहे थे. तभी पुलिस ने सभी को पकड़ लिया. पढ़ें पूरी खबर...

भागलपुर में लूट की योजना
भागलपुर में लूट की योजना

भागलपुर में लूट की योजना बनाते चार गिरफ्तार

भागलपुर:अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए लोग लोन लेते हैं, लेकिन कई बार कुछ परिस्थितियां ऐसी होती हैं कि इंसान के लिए लोन चुकाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में लोन लेने वाले गलत रास्ते चुन लेते हैं. बिहार के भागलपुरसे चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां कर्ज से परेशान चार युवकों ने लूट की योजना बनाने लगे. पुलिस को भनक लग गई. पुलिस ने लूट की साजिश रचते चार अपराधी को गिरफ्तार किया है. तलाशी के दौरान हथियार, चाकू और मोबाइल बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें: पति के डर से गढ़ी लूट की झूठी कहानी, कड़ाई से पूछताछ किये जाने पर उगला राज

"लूट की योजना बनाते चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चारों युवक बगीचे में बैठकर बड़ी लूट की साजिश रच रहे थे. युवक लोन चुकाने के लिए घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. इनके पास दो देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, चाकू और तीन मोबाइल बरामद हुआ है."- आनंद कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक

भागलपुर में चार अपराधी गिरफ्तार:दरअसल वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार को गुप्त सूचना मिली कि कुछ व्यक्तियों के द्वारा झुरक्रिया स्थित तक्षशिला विद्यापीठ स्कूल के सामने बगीचे में लूट का योजना बना रहा हैं. जिसको सत्यापन करते हुए एसपी आनंद कुमार के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक नगर के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया. जिसके पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस बरामद किया है.

लोन से परेशान: बताया जाता है कि आरोपी के ऊपर लाखों के लोन होने के कारण परेशान थे. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई की. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद परवेज के पुत्र मोहम्मद तबरेज, फतेहपुर निवासी मोहम्मद शमी के पुत्र मोहम्मद सज्जाद एवं औद्योगिक प्रक्षेत्र थाना क्षेत्र के अशोक शाह के पुत्र गौतम कुमार एवं सबौर थाना क्षेत्र के मोहम्मद हसन के पुत्र मोहम्मद राजा को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों को विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details