बिहार

bihar

नालंदा: भाई ने की बहन की जलाकर हत्या, 3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 17, 2020, 9:53 AM IST

नालंदा जिले से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले में एक निर्दयी भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही हाथों बहन की हत्या कर डाला. वहीं बीते 11 जुलाई को युवती का शव पुल के नीचे से पाया गया.

brother murdered his sister
हत्याकांड मामले में आरोपी गिरफ्तार

नालंदा: नूरसराय थाना क्षेत्र के लखिचक गांव में पिछले पांच दिनों पहले एक युवती की हत्या कर दी गई थी. वहीं पुलिस ने गुरुवार को इस हत्याकांड मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस हत्याकांड मामले में युवती के भाई राहुल कुमार और उसके दो दोस्तों सोनू और मनोज को गिरफ्तार किया है.
भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर की हत्या
नूरसराय के लखीचक निवासी मदन प्रसाद की 18 वर्षीया पुत्री विभा का गांव के ही किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस प्रेम प्रसंग की भनक उसके भाई राहुल को लग गई. वह कई बार अपनी बहन पर दबाब बनाने के लिए उसके साथ मारपीट किया था, मगर वह नहीं मानी. राहुल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर योजना बनाया और अपनी बहन को दलान में बुलाकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दिया. इस घटना में हत्या का साक्ष्य छिपाने के लिए शव को ले जाकर अजयपुर गांव के पुल के नीचे फेंक दिया गया था.

हत्याकांड मामले में आरोपी गिरफ्तार
11 जुलाई को पुल के नीचे पाया गया शवइस मामले में थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पिछले 11 जुलाई को अजयपुर गांव के पुल के नीचे से एक युवती की शव मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो, युवती की पहचान लखीचंक गांव निवासी मदन प्रसाद की 18 वर्षीय पुत्री विभा कुमारी के रूप में की गई. उस वक्त परिजन किसी पर भी हत्या का आरोप नहीं लगा रहे थे. इससे आशंका जाहिर की जा रही थी कि मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है. युवती के मोबाइल नंबर और उसके भाई के मोबाइल नंबर का डिटेल्स खंगाला गया तो मामले का खुलासा हो सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details