बिहार

bihar

भागलपुर: बिहार ट्रक एसोसिएशन का तीसरे दिन हड़ताल जारी, कानून वापस लेने की मांग

By

Published : Jan 17, 2021, 12:55 PM IST

भागलपुर में बिहार ट्रक एसोसिएशन ने प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि काले कानून को लाकर 10 लाख से ऊपर के लोगों को बेरोजगार करने का षड्यंत्र किया गया है.

Bihar Truck Association
Bihar Truck Association

भागलपुर (नवगछिया): बिहार ट्रक एसोसिएशन के द्वारा अपनी मांगों को लेकर जारी चक्का जाम के तीसरे दिन तेतरी जीरो माईल के पास ट्रक मालिक ने प्रदर्शन किया. संगठन की मांग है कि 16 दिसंबर 2020 को मंत्रिमंडल परिषद के द्वारा लिए गए निर्णय को वापस लिया जाये. जो हम लोगों के लिए काले कानून के बराबर है. इसलिए ऐसे कानून का हम लोग विरोध करते हैं.

"आंदोलन से लगभग करोड़ों का नुकसान होगा, जिसकी जिम्मेदार बिहार सरकार होगी. जिस तरह से काले कानून को लाकर 10 लाख से ऊपर के लोगों को बेरोजगार करने का षड्यंत्र किया गया है. इसका जवाब बिहार ट्रक ओनर एसोसिएशन घेरा डालो डेरा डालो कार्यक्रम के जरिये दिया है. जब तक कानून वापस नहीं लिया जायेगा, तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा"- दीप नारायण सिंह दीपक, जिलाध्यक्ष

प्रदर्शन करते ट्रक मालिक

ये भी पढ़ें:आरजेडी का एनडीए सरकार पर पोस्टर वार, अपराध रोकने में मुख्यमंत्री को बताया विफल

घेरा डालो, डेरा डालो कार्यक्रम
प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक इस कानून को बिहार सरकार वापस नहीं लेती है, तब तक हम लोग घेरा डालो डेरा डालो कार्यक्रम के तहत भागलपुर विक्रमशिला सेतु जाम जोन में उपस्थित रहकर सरकार का विरोध जारी रखेंगे. बिहार ट्रक ओनर एसोसिएशन के बैनर तले भागलपुर विक्रमशिला सेतु जाम जोन में हम लोग घेरा डालो डेरा डालो कार्यक्रम के तहत अनवरत आंदोलन को जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details