बिहार

bihar

भागलपुर में बाइक चोरों के अंतर्राज्जीय गिरोह का खुलासा, एक महीने में 21 बाइक बरामद

By

Published : Oct 14, 2022, 9:32 AM IST

भागलपुर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है. बीते एक महीनों में कुल 21 बाइक को बरामद किया गया है. पढे़ं पूरी खबर..

भागलपुर में बाइक चोरों के अंतर्राज्जीय गिरोह का खुलासा
भागलपुर में बाइक चोरों के अंतर्राज्जीय गिरोह का खुलासा

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है. जिले के भागलपुर पुलिस ने बाइक चोरों के अंतर्राज्यीय गिरोह का खुलासा करते हुए बीते एक महीने में कुल 21 वाहनों को बरामद किया है. इन बाइकों के साथ तीन वांटेड बाइक चोर को भी पकड़ा गया. जो बिहार के कई जिलों में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

ये भी पढे़ं-गोपालगंज में बाइक चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, लात घूसों ने जमकर की पिटाई

आरोपी हुए गिरफ्तार: शहर में बाइकर्स गैंग ने पूरे शहर में आतंक मचा रखा है. इस मामले में सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने उन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद प्रेसवार्ता कर जानकारी दिया कि भागलपुर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के रूपेश कुमार और राहुल कुमार और सबौर के आशीष को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही अन्य चोरों को गिरफ्तार किया गया है. इनलोगों को चोरी की बाइक के साथ ही गिरफ्तार किया गया है.

कुल 21 बाइक बरामद: इस मामले पर बात करते हुए सिटी एसपी ने अपने प्रेस वार्ता स्वर्ण प्रभात ने बताया कि तातारपुर थाना क्षेत्र से तीन, सबौर से एक, बबरगंज से चार, विश्विद्यालय से एक, जोग्सर से एक, घोघा थाना क्षेत्र से एक, तिलकामांझी थाना क्षेत्र से एक और 24 घण्टे में शहर में 7 बाइक बरामद की गई है. जिसकी जांच पड़ताल के बाद चोरी की गई बाइक को लोगों तक पहुंचा दिया जाएगा.

"भागलपुर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के रूपेश कुमार और राहुल कुमार और सबौर के आशीष को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही अन्य चोरों को गिरफ्तार किया गया है. तातारपुर थाना क्षेत्र से तीन, सबौर से एक, बबरगंज से चार, विश्विद्यालय से एक, जोग्सर से एक, घोघा थाना क्षेत्र से एक, तिलकामांझी थाना क्षेत्र से एक और 24 घण्टे में शहर में 7 बाइक बरामद की गई है"-स्वर्ण प्रभात, सिटी एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details