बिहार

bihar

आस्था के मंच से फूहड़ता के ठुमकों का जिम्मेदार कौन.. कहां जा रहा समाज.. क्या कर रहा सिस्टम?

By

Published : Feb 7, 2022, 10:59 PM IST

Updated : Feb 8, 2022, 12:12 PM IST

सरस्वती पूजा के मंच पर कई जिलों से बार-बालाओं के अश्लील डांस की तस्वीरें (Bar Girls Dance Video Viral) सामने आईं, जो हमारे सिस्टम पर कई सवाल खड़ा कर रहा है. आखिर आस्था के मंच से फूहड़ता के ठुमकों का जिम्मेदार कौन है? देखें रिपोर्ट...

bar girls dance
bar girls dance

भागलपुरः सरस्वती पूजा संपन्न हो गई. कहीं पूरा भक्ति के साथ तो कहीं ऐसी हरकतों के साथ जिससे सिस्टम पर सवाल खड़ा होता है. सिस्टम पर सवाल की बात इसलिए कि एक तरफ विद्या की देवी की अराधना हुई तो कई जगहों पर इसी दौरान सांस्कृतिक मंच सजे. बार-बालाओं के अश्लील ठुमके लगे और उन ठुमकों (Bar Girls Dance On Occasion of Saraswati Pooja) पर रातभर लोग झूमते रहे. इस दौरान हमारा प्रशासन कहां सोया रहा. कहां खोया रहा, इसका जवाब कौन देगा. जरा वीडियो को देखिए और विचार कीजिए.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: पूजा के नाम पर अय्याशी.. स्टेज पर पैग बना खुलेआम छलकाया जाम.. बार-बालाओं के ठुमके पर रातभर हिलते रहे

फुहड़ता की ऐसी तस्वीरें किसी एक जिले या जगह से नहीं आई है, बल्कि इसकी एक लंबी फेहरिश्त है. बिहार के मुंगेर में अश्लील गानों पर लौंडों ने डांस किया. सिवान में सारी मर्यादाएं तार-तार हो गई जब हाथों में तमंचा लेकर बार-बाला डांस करती नजर आईं. भागलपुर में डीजे पर धुन भक्ति ही थे लेकिन उसी धुन पर रातभर मजमा पसरा रहा. ठुमके लगते रहे. हद तो तब हो गई जब अश्लीलता के बीच शराबबंदी वाले बिहार में जाम छलकाने की तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया. पूजा मंच पर ही कुछ लोग शराब के पैग लगाते दिखे और अमर्यादित करतूतें सिस्टम पर गहरा घाव छोड़ता रहा. दावा किया गया कि वायरल वीडियो मोतिहारी का है.

इन तस्वीरों को हम आपको सिर्फ इसलिए दिखा रहे हैं, ताकि आप समझ पाएं कि हमारे-आपके बीच आखिर क्या हो रहा है. ये समझ पाएं कि हमारा समाज कहां जा रहा है. जब कई दिनों पहले से फुहड़ता परोसने की तैयारी की जा रही थी, तो प्रशासन कहां था? कोविड गाइडलाइन के चलते जब डीजे तक बजाने पर प्रतिबंध था, उस स्थिति में ऐसे जलसे कैसे आयोजित किए जा सके और इसका जिम्मेदार कौन है?

इसे भी पढ़ें- डीजे की धुन पर रातभर हिलती रही कमरिया.. नाइट कर्फ्यू के बीच बार-बालाओं का हुआ अश्लील डांस

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Feb 8, 2022, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details