बिहार

bihar

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, पुलिस को गाली देने से रोकने पर युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Mar 18, 2022, 8:05 AM IST

बेगूसराय के नीमा चांदपुरा थाना इलाके में (Crime In Begusarai) बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस को गाली देने से रोकने पर अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है. वहीं जिले में पिछले 24 घंटे के अंदर तीन इलाकों में गोलीबारी की घटना सामने आयी है. पढ़िए पूरी रिपोर्ट....

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव
बेगूसराय में अपराधियों का तांडव

बेगूसराय: बिहार में लगातार आपराधिक घटनाएं (Increasing Crime In Bihar) बढ़ रही हैं. बेखौफ अपराधीपुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए, हत्या और लूट जैसी वारदात को अंजाम दे रहें हैं. ताजा मामला बेगूसराय के नीमा चांदपुरा थाना इलाके की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को गाली देने से रोकने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं जिले में पिछले 24 घंटे के अंदर तीन इलाकों में गोलीबारी की घटना सामने आयी है. जिसमें दो लोग घायल हैं और एक की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-दारू पार्टी का विरोध किया तो शराबियों ने गोली मारकर की हत्या, होली पर धरे रह गए सुरक्षा के दावे

बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या:बता दें कि जिले के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के कुशमौत गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान योगेंद्र साव के 30 वर्षीय पुत्र अजय साव के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया गया कि अपराधी लगातार पुलिस को गाली दे रहे थे और गोली मारने की बात कर रहे थे. जब इस बात का अजय साव ने विरोध किया तो अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

24 घंटे के अंदर बेगूसराय में तीन जगहों पर गोलीबारी:वहीं, बेगूसराय में पिछले 24 घंटे के अंदर तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गोलीबारी की घटना सामने आयी है. गोलीबारी की घटना में दो लोग घायल हुए साथ ही एक की मौत हो गई. नीमा चांदपुरा थाना इलाके में युवक की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, ट्रक के केबिन से ही बरामद हुई लाश

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details