बिहार

bihar

बेगूसराय में युवक की गला घोंटकर हत्या, दोस्तों पर शक

By

Published : Jul 25, 2022, 8:14 PM IST

बेगूसराय में युवक की गला घोंटकर हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. हत्या का शक दोस्तों पर ही गयी है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर...

Murder In Begusarai
Murder In Begusarai

बेगूसराय :बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया (Crime In Begusarai) है. एक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गयी (Youth Murder In Begusarai) है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र (Sahebpur Kamal Police Station Begusarai) के मुरदेना बहियार की है. मृतक की पहचान प्रणव प्रिंस (17 वर्षीय) के रूप में हुई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें - Begusarai Crime News: बेगूसराय में आपसी रंजिश, बदमाशों ने युवक के मुंह में मारी गोली

दोस्तों पर हत्या का शक : मृतक प्रणव प्रिंस साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव का रहने वाला था. परिजनों ने बताया की अज्ञात लोग प्रणव को बीती रात घर से बुलाकर ले गये और तकरीबन एक किलोमीटर दूर मुरदेना बहियार में ले जाकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. दोस्तों पर हत्या किए जाने की बात कही जा रही है. घर वालों को इसकी सूचना तब लगी जब घास काटने गए कुछ लोगों ने इसकी जानकारी दी.

''सिगरेट पिलाने के लिए प्रणव को ले गए थे. जहां पर शव बरामद हुए हैं वहां से सिगरेट के 5-7 रुई की बरामदगी हुई है. जो लोग ले गए थे उन्होंने ही जान ली है. आशंका के बारे में क्या कहें, किसी को तो देखा नहीं.'' - मृतक के परिजन

जांच में जुटी पुलिस : सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है. परिजनों के द्वारा किसी से कोई विवाद से फिलहाल इनकार किया जा रहा है. पुलिस जांच कर रही है कि प्रणव को किसने और क्यों इतनी बेरहमी से हत्या की है. यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details