बिहार

bihar

पोखर में मिला युवक का शव, हत्या या मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 12, 2021, 7:42 PM IST

बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर चतुर्भुज पोखर में एक अज्ञात युवक का शव मिला. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया.

Youth Dead Body Found
पोखर में शव मिला

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (Begusarai) जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर चतुर्भुज पोखर में मंगलवार को एक अज्ञात युवक का शव (Youth Dead Body Found) मिला. स्थानीय लोगों ने शव देखा तो भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें-साइको किलर ने होमगार्ड जवान की ली थी जान, जांच के लिए रोकते ही मार दी थी गोली

मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. पुलिस हत्या या मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है.पुलिस मृतक युवक की पहचान कराने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच की जा रही है.

मुफस्सिल थाना के पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि पोखर में स्नान करने के दौरान युवक की डूबने से मौत हुई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई है. फिलहाल पुलिस के द्वारा सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है. शव के पहचान के लिए पुलिस द्वारा विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में तस्वीर भेजी जा रही है.

यह भी पढ़ें-बेगूसराय में रंगदारी नहीं देने पर पिता-पुत्र को चाकू से गोदा, इलाज जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details