बिहार

bihar

बेगूसराय में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 4, 2022, 10:48 AM IST

जगदर घाट के पास शीशम के पेड़ से एक अज्ञात युवक का शव लटका हुआ पाया गया है. शव के पास से कुछ सामान भी बरामद किए गए हैं. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

sv
sdv

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय जिले में एक अज्ञात युवक का शवपेड़ से लटका हुआ मिला (Youth Dead Body Found In Begusarai) है. शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है. शव शीशम के पेड़ से लड़का हुआ पाया गया है. शव की पहचान अब तक नहीं की जा सकी है.

इसे भी पढ़ें:समस्तीपुर में लापता बच्चे का शव बरामद, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर घाट की है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गांव के कुछ युवक नदी किनारे शौच करने गए हुए थे. उसी दौरान लोगों की नजर पेड़ पर पड़ी. जहां देखा गया कि एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है. इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. घटनास्थल के आसपास नदी के किनारे से फटे-पुराने वस्त्र भी बरामद किए गए हैं. इसके साथ ही ट्रेन की टिकट का छोटा-छोटा टुकडा और एक बैग भी बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें:औरंगाबाद में अज्ञात महिला का शव बरामद, बेरहमी से हत्या करने की आशंका

पुलिस मामले को लेकर सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है. फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस युवक की पहचान करने में जुटी हुयी है. प्रथम दृष्टया में पुलिस इसे सुसाइड का मामला मान रही है. वहीं स्थानीय लोग इसे हत्या मान रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी ने युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details