बिहार

bihar

Road Accident in Begusarai : अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद बाइक धू-धूकर जली, आग में झुलसकर युवक की मौत

By

Published : Mar 6, 2023, 7:51 AM IST

बेगूसराय सड़क हादसे में युवक की जलकर मौत हो गई. शहर के एनएच 28 पर अज्ञात चार पहिया वाहन से आमने-सामने की टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई. तभी बाइक सवार युवक को भी आग ने अपने चपेट में ले लिया. जिससे झुलसकर मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय सड़क हादसे में युवक की जलकर मौत
बेगूसराय सड़क हादसे में युवक की जलकर मौत

बेगूसराय:बिहार केबेगूसराय में बाइक और अज्ञात चार पहिया वाहन में टक्कर(Youth Died In Begusarai) हुआ. इस हादसे के बाद बाइक में अचानक आग लगने से पूरी बाइक धू-धूकर जलने लगी. तभी बाइक सवार युवक के आग की चपेट में आने मौत हो गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक इस हादसे में बाइक और युवक दोनों पूरी तरह से जल गए. तभी मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस और दमकल कर्मियों को सूचित किया. मौके पर पहुंचे पुलिस और दमकलकर्मियों ने आग को पूरी तरह से बुझाया. उसके बाद मृतक के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए लेकर चले गए.

ये भी पढ़ें-Road Accident In Rohtas: ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में दो की मौत, एक जख्मी

एनएच 28 पर हुआ हादसा: यह हादसा शहर के बरौनी थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर हुआ है. युवक की मौत के बाद कई घंटों के लिए एनएच 28 पूरी तरह से जाम लगा रहा. पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद युवक के लाश को एनएच से हटाया गया. साथ ही जले हुए बाइक को सड़क से हटाया गया. उसके बाद ही एनएच पर यातायात सुविधा बहाल हो पाया.

लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा: स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे के बाद जले हुए युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर जाने की कोशिश की गई. बरौनी थानाध्यक्ष ने पूछताछ में बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना दी. उसके बाद हमलोग वहां पहुंचे और मृतक के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल मृतक युवक की पहचान नहीं की जा सकी है. साथ ही अज्ञात वाहन की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details