बिहार

bihar

इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने क्लीनिक में किया हंगामा

By

Published : Jan 21, 2021, 9:46 PM IST

परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने महिला के इलाज के नाम पर लगभग दो लाख रुपए लिए. इस दैरान कभी महिला को हेपेटाइटिस बी तो कभी कोरोना होने की बात कह क्लीनिक से पटना ले जाने को कहा गया. महिला पहले ही मर चुकी थी. गुरुवार को उसे आईसीयू से बाहर कर दिया गया.

family created a ruckus in clinic
इलाज के दौरान महिला की मौत

बेगूसराय: डॉक्टर की लापरवाही के कारण एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. महिला की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने डॉक्टर के क्लीनिक में जमकर हंगामा किया. घटना नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक स्थित एनएच 31 की समीप की है.

परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने महिला के इलाज के नाम पर लगभग दो लाख रुपए लिए. इस दैरान कभी महिला को हेपेटाइटिस बी तो कभी कोरोना होने की बात कह क्लीनिक से पटना ले जाने को कहा गया. महिला पहले ही मर चुकी थी. गुरुवार को उसे जबरन आईसीयू से बाहर कर दिया गया.

मृत महिला की पहचान चेरिया बरियारपुर प्रखंड के बसहि निवासी गौरव कुमार की पत्नी कोमल कुमारी के रूप में की गई है. 16 जनवरी की रात महिला को प्रसव के लिए माईरा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. भर्ती कराने के बाद लगातार डॉक्टर द्वारा पैसा का डिमांड किया गया. परिजनों ने जैसे-तैसे कर्ज लेकर पैसा दिया. आरोप है कि बच्चा पैदा होने के बाद डॉक्टर ने महिला का इलाज सही तरीके से नहीं किया, जिससे महिला की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-बेगूसरायः झगड़ा शांत कराने गयी पुलिस टीम पर हमला, गाड़ी में तोड़-फोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details