बिहार

bihar

Begusarai News: पानी भरे गड्ढे में डूबने से महिला की मौत, पैर फिसलने से हुआ हादसा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 23, 2023, 3:27 PM IST

बिहार के बेगूसराय में गड्ढे में डूबने से महिला की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसरायःबिहार के बेगूसराय में डूबने से महिला की मौत (Woman Died In Besusarai) हो गई. इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया. घटना लाखो थाना क्षेत्र के मस्ती फतेहपुर की बताई जा रही है. मृतका की पहचान मस्ती फतेहपुर निवासी स्वर्गीय रामरतन यादव की पत्नी मालती देवी (50) के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महिला घर के पीछे बने गड्ढे में डूब गई, जिसके उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंःBhagalpur News : मधेपुरा के छात्र की भागलपर में डूबने से मौत..लाॅज में रहकर कर रहा था पढ़ाई

पैर फिसलने से हादसाः घटना के बारे में मृतका का भतीजा आलोक कुमार ने बताया कि महिला उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय मस्ती फतेहपुर रसोईया का काम करती थी. सामान्य दिनों की तरह महिला बुधवार की सुबह में शौच करने के लिए घर के पीछे खेत में गई थी. इसी दौरान पैर फिसल जाने के कारण महिला पानी भरे गड्ढे में गिर गई. जिसके कारण वह गहरे पानी में चली गई और वह डूब गई.

"शौच करने गई थी, इसी दौरान पैर फिसलने से पानी भरे गड्ढे में गिर गई. डूबने से मौत हो गई है. पुलिस को इसकी सूचना दी गई है."-आलोक कुमार, मृतका का भतीजा

पड़ोसी ने देखा शवः घटना के कुछ देर के बाद जब पड़ोसी की महिला खेत की ओर गई तो देखा कि मालती देवी पानी में डूब गई है. महिला का शव पानी में उपला रहा था. इसके बाद इसकी सूचना महिला के परिजनों को दी गई. सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में महिला के शव को बाहर निकाला गया, लेकिन उसकी मौत बहुत पहले हो चुकी थी.

मिट्टी काटने से बन गया है गड्ढाः स्थानीय लोगों ने बताया कि घर के पास जमीन मालिक मिट्टी काटकर बेच रहा है, जिस कारण गड्ढा बन गया है. बारिश के कारण उसमें पानी भर गया है. इस कारण महिला की डूबने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर लाखो थाना की पुलिस मौके पर पुलिस पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details