बिहार

bihar

नए राशन कार्ड के लिए खत्म की जाए शपथ पत्र की अनिवार्यता: VIP

By

Published : Jan 6, 2021, 6:30 AM IST

बेगूसराय में विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी को मांग पत्र के माध्यम से राशन कार्ड बनाने में आने वाली समस्याओं के बारे में अवगत कराया. साथ ही ये मांग रखी कि राशन कार्ड बनाने में शपथ पत्र की अनिवार्यता को समाप्त किया जाए.

VIP
VIP

बेगूसराय: विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष समीर सिंह चौहान ने कहा कि नए राशन कार्ड के लिए शपथ पत्र की अनिवार्यता होने से आवेदकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बार-बार प्रखंड कार्यालय के चक्कर काटने से उनके धन और समय की अनावश्यक बर्बादी हो रही है. जब आवेदक का आधार कार्ड आवेदन के साथ संलग्न है. ऐसी स्थिति में शपथ पत्र की अनिवार्यता अनावश्यक प्रतीत होती है.

VIP कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों से की मांग

विकासशील इंसान पार्टी के कार्यकर्ता नए राशन कार्ड के आवेदन में स्वयं शपथ पत्र की व्यवस्था लागू करने की मांग की. जिससे गरीबों को राशन कार्ड के लिए आवेदन करने में सुविधा मिल सके.

कार्यक्रम का नेतृत्व विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष ठाकुर कुंदन कुमार शर्मा ने किया. मौके पर दर्जनों कार्यकर्ता और आवेदक उपस्थित थे. विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष समीर सिंह चौहान ने कहा कि हम सभी नए राशन कार्ड के लिए आवेदन में स्वयं शपथ पत्र की व्यवस्था लागू करने की मांग करते हैं. जिससे गरीबों को राशन कार्ड के लिए आवेदन करने में सुविधा मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details