बिहार

bihar

बेगूसराय में अवैध वसूली करते पुलिस का VIDEO वायरल

By

Published : Dec 15, 2020, 2:07 AM IST

बेगूसराय से अवैध वसूली करते हुए पुलिस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस को रुपए की वसूली करते हुए साफ देखा जा सकता है.

Begusarai goes viral
Begusarai viral

बेगूसराय: जिले से अवैध वसूली करते हुए पुलिस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस को रुपए की वसूली करते हुए साफ देखा जा सकता है. तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो चेरिया गढ़पुरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

वीडियो में गाड़ी पर बैठा ड्राइवर ट्रक वालों से अवैध वसूली करता दिखाई पड़ रहा है. दावे के मुताबिक यह तस्वीर गढ़पुरा थाना क्षेत्र की है और थाने की गाड़ी पर बैठा चालक ट्रक ड्राइवर से अवैध वसूली कर रहा है. हालांकि ईटीवी भारत इस खबर की पुष्टि नहीं करता है.

वसूली करते वीडियो वायरल
बताया जा रहा है कि यह फोटो धरमपुर गांव के समीप की है, जहां थाना के वाहन चालक की ओर से वसूली करते किसी ने वीडियो बना लिया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होते ही विपक्ष की ओर से तरह-तरह का कॉमेंट किया जा रहा है, जिससे सरेआम गढ़पुरा पुलिस की बदनामी हो रही है. वहीं, जांच के बाद यह स्पष्ट हो पाएगा कि यह तस्वीर की हकीकत क्या है या किस थाने की गाड़ी है या आरोपी कौन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details