बिहार

bihar

बेगूसराय: सब्जी बेचकर घर लौट रहा था दुकानदार, रास्ते में बदमाशों ने गोलियों से भूना

By

Published : Jun 16, 2022, 10:51 AM IST

बेगूसराय में सब्जी विक्रेता की हत्या (Murder In Begusarai) कर दी गई. पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में सब्जी विक्रेता की गोलियों से भूना
बेगूसराय में सब्जी विक्रेता की गोलियों से भूना

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बुधवार को सब्जी विक्रेता की हत्या (Vegetable vendor shot dead in Begusarai) कर दी गई. जिले के लाखो थाना क्षेत्र में अपराधियों ने उसे गोलियो से भून (shot dead In Begusarai) डाला. गोलियों की तड़तड़ाहट के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. गोलीबारी की घटना को रमजानपुर में अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ें:कैमूर में कलयुगी पति की हैवानियत, अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की तलवार से काटकर की हत्या


मृतक के शव की शिनाख्त: मृतक सब्जी विक्रेता की पहचान परिजनों ने की है. मृतक की पहचान धबौली निवासी संजय कुमार पिता (तपसी भगत) के रुप में हुई है. परिजनों ने बताया कि पिछले 3 वर्षों से वह सब्जी बेचकर परिवार का भरण पोषण करते थे और बुधवार की रात भी वो सब्जी बेचने के बाद हर दिन की तरह रात में घर लौट रहे थे. उसी दौरान रास्ते में गंगा डेयरी के पास पहले से ही घात लगाये अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें:'मम्मी ने खाना में दूध-रोटी दी.. तो पापा ने पीट-पीटकर मार डाला..'

गोलीबारी की सूचना: मौके वहां पर मौजूद लोगों ने हत्या की जानकारी नजदीकी थाने को दी. उसके बाद लाखो थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा है. अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details