बिहार

bihar

बेगूसराय में बाइक पार्किंग को लेकर गोलीबारी, 2 घायल

By

Published : May 9, 2020, 7:10 PM IST

बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में बाइक पार्किंग को लेकर गोलीबारी हुई. घटना में 2 लोग घायल हो गए हैं. इस मामले में पुलिस एफआईआर कर जांच में जुट गई है.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय: शनिवार को साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के संदलपुर गांव में बाइक विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना सामने आई. इस घटना में 2 युवक घायल हो गए. घायल दोनों युवक का इलाज शहर के निजी अस्पताल में किया जा रहा है. गोलीबारी की घटना को लेकर पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है.

मामूली झगड़े ने पकड़ा तूल
जानकारी के अनुसार, संदलपुर गांव में विकास कुमार की आटा चक्की दुकान के सामने दूध विक्रेता अमन कुमार ने बाइक लगा दी थी और दूध देने एक घर के अंदर गया था. इस दौरान विकास कुमार ने बाइक हटाकर साइड कर दी. इसी बाइक हटाने को लेकर अमन कुमार ने पहले विकास के साथ झगड़ा किया. वहीं, कुछ देर बाद अमन फिर अपने साथियों के साथ आकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया.

गोलीबारी में दो घायल
इस गोलीबारी की घटना में आटा चक्की मालिक विकास कुमार और दूध विक्रेता अमन कुमार का दोस्त घायल हो गया है. विकास का आरोप है कि अमन के द्वारा की गई फायरिंग के दौरान अमन के दोस्त उमाशंकर को गोली लगी है, जबकि उमाशंकर का आरोप है कि उसे विकास ने भागने के दौरान गोली मार दी है. दोनों घायल का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details