बिहार

bihar

सिमरिया गंगा पुल से गुजरने वाले सावधान ! मरम्मत कार्य के लिए बंद हुआ आवागमन, जानें टाइमिंग

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 16, 2024, 6:34 PM IST

Updated : Jan 16, 2024, 6:50 PM IST

बिहार के सिमरिया गंगा नदी पर बने पुल पर आवागमन को कुछ घंटों के लिए रोक दिया गया है. पुल पर लगभग 8 घंटे मरम्मति का काम चलेगा जिसके चलते ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है. पढ़ें पूरी खबर

बेगूसराय ट्रैफिक विभाग की एडवाइजरी
बेगूसराय ट्रैफिक विभाग की एडवाइजरी

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में सिमरिया गंगा नदी पर बने राजेंद्र पुल का मेंटिनेंस मंगलवार रात 10 बजे से बुधवार की सुबह 6 बजे तक किया जाएगा. इसको लेकर बेगूसराय ट्रैफिक विभाग ने एडवाइजरी जारी की है. इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेन्द्र कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी किया है.

''जनमानस को यह सूचित किया जाता है कि सिमरिया स्थित राजेन्द्र पुल का मरम्मति कार्य किया जाना है जिसको लेकर 16 जनवरी की रात 10 बजे से 17 जनवरी की सुबह 6 बजे तक आवागमन बाधित रहेगा.''-योगेन्द्र कुमार, पुलिस अधीक्षक, बेगूसराय

बेगूसराय ट्रैफिक विभाग की एडवाइजरी

आवागमन 8 घंटे के लिए बाधित: गंगा नदी पर बने राजेन्द्र सेतु से मोकामा, पटना, लखीसराय की तरफ जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों को जीरोमाइल बेगूसराय से समस्तीपुर-हाजीपुर NH की तरफ मोड़ा जाएगा. ट्रैफिक विभाग ने इस रूट का इस्तेमाल करने वाले सभी यात्रियों से अनुरोध किया है कि वो सभी वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल आवागमन के लिए करें.

मेंटिनेंस कार्य के लिए सहयोग की अपील : ट्रैफिक विभाग ने यहां से गुजरने वाले सभी यात्रियों और वाहन चालकों से सहयोग की अपील की है. विभाग ने कहा है कि दी गई अवधि के दौरान राजेन्द्र पुल की मरम्मति करने की दिशा में आपकी समझ और आपके सहयोग की हम सराहना करते हैं.

ये भी पढ़ें-

Last Updated :Jan 16, 2024, 6:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details