बिहार

bihar

बेगूसराय: टिक टॉक बनाने के चक्कर में गंगा में डूबे तीन बच्चे, NDRF ने बचाई एक की जान

By

Published : Sep 4, 2019, 8:30 PM IST

मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने एक युवक की जान बचाई. लेकिन दो और बच्चों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

नदी में डूबे तीन बच्चे

बेगूसराय: टिक टॅाक का बुखार युवकों पर सिर चढ़ कर बोल रहा है. आए दिन कोई ना कोई घटना टिक टॅाक की वजह से देखने को मिलती है. ऐसा ही एक मामला जिले के सिमरिया गंगा घाट से सामने आया है. जहां 3 दोस्त टिक टॅाक बनाने के चक्कर में नदी में कूद गए. एनडीआरएफ की टीम ने एक को बचा लिया है और दो की खोज में लगी है.

स्थानीय कर रहे मदद
एनडीआरएफ कर रही खोज

मौके पर पहुंची NDRF की टीम
बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे घर से स्कूल जाने के लिए निकले थे. लेकिन वो स्कूल ना जाकर गंगा नदी के किनारे टिक टॅाक बनाने चले गए. टिक टॅाक का वीडियो बनाने के चक्कर में तीनों युवक नदी में कूद गए. स्थानीयों ने देखा तो उन्होंने एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी. मौके पर पहुंची टीम ने एक बच्चे को बचा लिया है. लेकिन मोहम्मद ईशान और हर्ष डूब गए.

एनडीआरएफ कर रही खोज
गंगा नदी में डूबे बच्चों की एनडीआरएफ टीम कर रही खोज

गंगा का बढ़ा जलस्तर
हांलाकि एनडीआरएफ की टीम अभी भी उन दोनों बच्चों की खोज में लगी हुई है. जिसमें स्थानीय बच्चों को खोजने में उनकी मदद कर रहे हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि गंगा का जलस्तर भी काफी बढ़ा हुआ है. जिसके चलते कई घंटे बीतने के बाद भी दोनों बच्चों का कुछ पता नहीं चल पाया है.

एनडीआरएफ कर रही खोज
स्थानीय कर रहे मदद
Intro:बेगूसराय में गंगा स्नान के दौरान मोबाइल पर टिकटोक बनाने के चक्कर मे तीन दोस्त डूब गए, हालांकि इस दौरान एक छात्र को बचा लिया गया जबकि 2 छात्र अभी भी लापता है, जिसकी तलाश एसडीआरएफ की टीम कर रही है। घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गंगा घाट की है । बताया जाता है कि स्कूल में पढ़ने वाले तीन दोस्त स्कूल ना जाकर आज सिमरिया गंगा घाट स्नान करने पहुंच गए इस दौरान तीनों छात्र डुबने लगे जिसमें से एक छात्र को लोगों ने बचा लिया जबकि पपरौर गांव का मोहम्मद ईशान और शाम्हो गांव का हर्ष कुमार गंगा नदी में डूब गया । फिलहाल एसडीआरएफ स्थानीय लोगों की मदद से लापता दोनों छात्र की खोज कर रहे हैं लेकिन कई घंटे बीत गए गंगा में जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है इस वजह से अभी तक दोनों छात्र नहीं मिल पाया है।
बाईट- स्थानीय निवासीBody:।।Conclusion:।।

ABOUT THE AUTHOR

...view details