बिहार

bihar

बेगूसराय: बैंक से 4.9 लाख की लूट, सीसीटीवी कैमरा भी ले गए अपराधी

By

Published : Dec 3, 2020, 10:03 PM IST

Updated : Dec 3, 2020, 10:08 PM IST

चार नकाबपोश अपराधियों ने कैशियर को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया. इसके बाद कैश काउंटर में रखे 4 लाख 91 हजार 200 रुपए लेकर फरार हो गए. लूट के विरोध पर अपराधियों ने बैंक कर्मचारी के साथ मारपीट की.

Begusarai bank loot
बेगूसराय में बैंक लूट

बेगूसराय: अपराधियों ने गुरुवार को बेगूसराय में स्टेट बैंक की शाखा में लूट की वारदात को अंजाम दिया. हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े 4 लाख 91 हजार 200 रुपए लूट लिए. घटना गढ़हारा थाना क्षेत्र के ठकुरीचक चौक के समीप की है. इस दौरान अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी तोड़कर ले गए.

विरोध पर बैंक कर्मी से की मारपीट
शाम करीब चार बजे एसबीआई बैंक के ठकुरीचक ब्रांच में ग्राहकों की भीड़ थी. इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश अपराधियों ने धावा बोल दिया. अपराधियों ने कैशियर को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया. इसके बाद कैश काउंटर में रखे 4 लाख 91 हजार 200 रुपए लेकर फरार हो गए. लूट के विरोध पर अपराधियों ने बैंक कर्मचारी के साथ मारपीट की. घटना के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही. सूचना मिलते ही कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.

"चार की संख्या में अपराधी बैंक पहुंचे थे. अपराधियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की और उन्हें एक रूम में बंद कर दिया. इस दौरान बंदूक की नोक पर ग्राहकों को मोबाइल नहीं चलाने और चुपचाप बैठने को कहा. अपराधियों ने एक कर्मचारी का मोबाइल और सोने की चेन भी लूट ली. एक ग्राहक से 4 हजार रुपए लूट लिए." -प्रवीण चंद्र, बैंक कर्मचारी

"अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. बैंक और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा." - अवकाश कुमार, एसपी

Last Updated :Dec 3, 2020, 10:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details